ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

फिर से दिखेगा केजीएफ 2 में यश का पॉवरफुल एक्शन

साउथ स्टार यश ने फिल्म ‘केजीएफ’ में एक एंग्री यंग मैन की भूमिका निभाकर तहलका मचा दिया था। अस्सी करोड़ की बनी फिल्म ने ढाई सौ करोड़ कमा कर टॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी तहलका मचा दिया था। अब वापस इसी का दूसरा भाग ‘केजीएफ 2’ आने वाला है। जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। इस फ़िल्म के दीवानों के लिए यह धमाकेदार सरप्राइज होगा। यह फ़िल्म सौ करोड़ की लागत में बनी है।
साउथ स्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का ट्रेलर 27 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर शाम 6.40 बजे जारी किया जाएगा। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।फ़िल्म के पोस्टर में अभिनेता यश की एंग्री यंग मैन वाला लुक भी है।
फ़िल्म इंडस्ट्री में अब फिल्मों की रौनक धीरे-धीरे वापस आ रही है। एक के बाद एक सुपरस्टार्स की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज के साथ कई अपकमिंग ब्लॉकबस्टर फिल्मों के ट्रेलर भी रिलीज किए जा रहे हैं। सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम का नया ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। अल्लू अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा के सुपरहिट होने के साथ ही दर्शकों को साउथ फिल्मों को देखने का खुमार बढ़ गया है और ऐसे वक्त पर साउथ स्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का ट्रेलर 27 मार्च को रिलीज किया जाएगा, जो दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ा देगा। फ़िल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की बेमिसाल अदाकारी भी दर्शकों को पसंद आएगी।
केजीएफ 2 तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर है।

केजीएफ की कहानी को ही आगे केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाया जाएगा। धमाकेदार एक्शन के साथ वापस यश शानदार एंट्री करेंगे। कहानी का मुख्य पात्र रॉकी अपनी माँ को दिए वचन को पूरा करेगा। इस बार ज्यादा एक्शन और ड्रामा होगा। जिसकी एक जबरदस्त झलक ट्रेलर में भी दिखाई जाएगी। रॉकी केजीएफ 2 में गरीबों का हमदर्द बनेगा। इस बार केजीएफ 2 में रवीना टंडन की एंट्री हुई है जो कि प्रधानमंत्री का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में भी रवीना के एक जबरदस्त संवाद दिखाया जाएगा। इसके साथ फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी खास रोल में नजर आएंगे। रवीना टंडन का किरदार कहानी में नए ट्विस्ट और टर्न लाएगा।
इस फिल्म के साउथ इंडियन भाषाओं के सैटेलाइट राइट्स जी ग्रुप ने खरीद लिए हैं। यश ने कुछ महीने पहले एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि केजीएफ 2 सिर्फ जी पर उपलब्ध होगा। केजीएफ 2 के कन्रड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं को जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और जी केरलम पर प्रसारित किया जाएगा। जी ग्रुप ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स मोटी रकम चुकाकर खरीदे हैं।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

गृह मंत्रालय ने जारी की 1 दिसंबर से लागू होने वाली कोरोना की नई गाइडलाइन

Hindustanprahari

पूर्व मध्य रेलवे के चोपन स्टेशन पर नॉन इंटरलॉक कार्य किये जाने के कारण पूर्व में किये गये गाड़ियों के शार्ट टर्मिनेशन / शार्ट ओरिजिनेशन को निम्नवत बढ़ाया जा रहा है।

Hindustanprahari

ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई शुरू करने वाले छात्रों के लिए बर्सरी और स्कॉलरशिप का लाभ

Hindustanprahari

संजय निरुपम की उपस्थिति में एमएनबी के दिव्यांगों ने किया रक्तदान

Hindustanprahari

यूपी के मुख्यमंत्री योगी को नोयडा में बन रहे फिल्मसिटी की बधाई देने पहुंचे कुमार सानू संग कैलाश मासूम 

Hindustanprahari

‘एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ की विजेता बनी दीप्ती जोशी

Hindustanprahari