ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्विटर से बना ली दूरी। जाने क्यों ?

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म का निर्माण कर हिंदी सिनेमा जगत में कोरोना महामारी के बाद सफलता का नया शिखर हासिल करने वाले बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। विवेक लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाले व्यक्ति हैं।
निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। विवेक अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। इसी बीच निर्देशक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट बंद करने का घोषणा किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले निर्देशक के इस फैसले से हर कोई हैरान है। विवेक अग्निहोत्री ने अपने इस आखिरी ट्वीट में लिखा है कि ये समय मेरे लिए कुछ अच्छा सोचने का है। इसलिए कुछ समय के लिए ट्विटर को डीएक्टिवेट कर रहा हूं। जल्द ही मुलाकात होगी। विवेक का यह ट्वीट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग जहां उनके इस फैसले में उनका समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग ऐसे भी है जो उनके इस फैसले को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक के इस ट्वीट के बाद से ही लोग कयास लगा रहे हैं कि विवेक जल्द ही किसी नई फिल्म के साथ वापसी करने वाले हैं। वहीं, कई ऐसे में भी जो यह मान रहे हैं कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पर विचार करने के सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। विवेक के इस फैसले के बाद से ही ट्विटर पर लोगों की तरह- तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आपके अगले प्रोजेक्ट के लिए गुड लक। तो किसी ने लिखा है कि इसी दिन का इंतजार था, ऑल द बेस्ट।

इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया है कि कुछ समय के लिए डीएक्टिवेट मत करिए हमेशा के लिए कर दीजिए। ये देश और लोगों के हित के लिए काफी अच्छा रहेगा। ऐसे में एक और यूजर ने उनके इस फैसले को सही बताते हुए लिखा, दिल्ली फाइल्स की तैयारी करें। वहीं एक और नेटिजन ने लिखा कि अच्छा फैसला है, अब थोड़ा सा आराम कीजिए। एक यूजर ने लिखा है आपकी मर्जी। बता दें कि इस साल आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद से ही विवेक अग्निहोत्री काफी चर्चा में आ गए थे। उनकी इस फिल्म को देश-विदेश में काफी पसंद किया गया था। साथ आये दिन उनके ट्वीट भी बॉलीवुड के कई राज बयां करती है।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शुरू की ऑनलाइन क्रिकेट कोचिंग

Hindustanprahari

नवीन प्रतिभाओं के मार्गदर्शक : अशफाक खोपेकर

Hindustanprahari

अब आने लगेगी किसानों के बैंक खातों में पीएम किसान योजना की 7वीं किस्त, ऐसे चेक करें अकाउंट

Hindustanprahari

शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी के नए शो ‘वाह भाई वाह’ के होस्ट

Hindustanprahari

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनने जा रहे दूल्हा

Hindustanprahari

संकट के बीच उद्धव ने खेला मराठा कार्ड, औरंगाबाद और उस्मानाबाद के साथ बदला नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

Hindustanprahari