ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दंगल टीवी के यूट्यूब चैनल पर दर्शक देख सकते हैं लोकप्रिय शो ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ 

मुम्बई। सिर्फ टीवी पर ही नहीं हैं बल्कि यूट्यूब पर भी दंगल टीवी के दर्शकों की संख्या मिलियंस में है। एक तरफ तो दंगल टीवी चैनल पर इसके शो की शानदार टीआरपी आ रही है, वहीं दूसरी तरफ दंगल टीवी अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी लोकप्रिय है और यूट्यूब पर काफी बड़ी संख्या में सब्सक्राइबर्स को आकर्षित कर रहा है।

दंगल टीवी के सभी सीरियल के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा कंटेंट, एपिसोडिक अपडेट और नई नई जानकारी जानने के लिए बेचैन रहते हैं। नए शो ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ को लेकर भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी हलचल मची है। 3 जनवरी को शुरू हुआ यह शो कुछ ही समय में लोगों का पसंदीदा सीरियल बन गया है। रोज़ नए ट्विस्ट और टर्न से भरा यह शो डिमांड में है और इसके डिजिटल फैंस सिर्फ धारावाहिक के प्रोमो से खुश नहीं है। यूट्यूब पर सब्सक्राइबर्स इस शो को बार-बार देखने की मांग कर रहे हैं और इस वजह से दंगल टीवी ने अब शो के पूरे एपिसोड को अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड करने का फैसला किया है।
शो के प्रसारण के शुरू होने के एक महीने के बाद, दर्शक अब दंगल टीवी के यूट्यूब चैनल पर 3 फरवरी से ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ का पूरा एपिसोड देख सकते हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पूरे एपिसोड के साथ लाइव जाने के इस फैसले के बारे में दंगल टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल ने बताया कि, “हम वही करना चाहते हैं जो दर्शक चाहते हैं। रंग जाऊं तेरे रंग में का रिस्पॉन्स चौंकाने वाला है। हमारी डिजिटल टीम के पास इस शो के फुल एपिसोड की स्ट्रीमिंग को लेकर दर्शकों द्वारा लगातार रिक्वेस्ट आ रही है। हम अपने शो को दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनके अनुरोध को पूरा कर रहे हैं। यूट्यूब वीडियो ऑन डिमांड के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। हमारे दर्शक जब चाहें शो के एपिसोड को दोबारा देखने का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और इस तरह हम अपने शो को दर्शकों की बड़ी संख्या तक भी ले जा सकते हैं।

बता दें कि “रंग जाऊं तेरे रंग में” धारावाहिक में अभिनेता करम राजपाल ने ध्रुव पांडे, सुदेश बेरी ने काशीनाथ पांडे, केतकी कदम ने सृष्टि चौबे, मेघा रे ने धनी चौबे, चैतन्य अदीब ने सुरेंद्र चौबे, हिमाक्षी उज्जैन ने गीता चौबे, उर्वशी उपाध्याय ने रूपा पांडे, उदित शुक्ला ने अभिषेक पांडे और दीक्षा धामी ने पूजा पांडे का किरदार निभाया है।

– संतोष साहू

https://www.youtube.com/c/DangalTVChannel

संबंधित पोस्ट

1 मई तक महाराष्ट्र में सख्त लॉकडाउन

Hindustanprahari

बजरंगी भाईजान वाली हर्षाली को राज्यपाल ने किया भारतरत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari

‘हम हैं गली गाइज’ रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट तैयार कर दो बच्चे सेलिब्रिटी के बच्चों पर भारी 

Hindustanprahari

जुलाई 31 तक सरकारी कर्मचारियों के 15 प्रतिशत सामान्य तबादले किये जायेंगे : महाराष्ट्र सरकार

Hindustanprahari

राशिफल 24 जुलाई: इन 5 राशिवालों के आज पूरे होंगे अटके काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी के नए शो ‘वाह भाई वाह’ के होस्ट

Hindustanprahari