ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग लेने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड में पहुंच गई वैशाली भाऊरज़ार

मुम्बई। कहते हैं कि लहरों के साथ तो सभी तैर लेते हैं लेकिन जो लहरों के विपरीत दिशा में तैरे वही असली हिम्मती है। किसी को देखकर अनुसरण कर उसके जैसा बन जाना बड़ी साधारण बात है गर हिम्मत है तो भीड़ से अलग हट कर अपनी छवि बनाओ और आगे बढ़ो। ऐसी ही कुछ अलग करने की इच्छा मन में ठानकर छत्तीसगढ़ राज्य के भिलाई शहर की लड़की वैशाली भाऊरज़ार ने मुंबई में कदम रखा। अपनी अलग पहचान बनाने में वो कामयाबी भी पा रही है। वैशाली एयरहोस्टेस बनना चाहती थी और उसने ट्रेनिंग भी ली लेकिन किस्मत उसे किसी और दरवाजे भेजना चाहती थी। वैशाली ने कई राज्यस्तरीय और राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की है। जहाँ से उसे मॉडलिंग और विज्ञापन में की दुनियां में जाने का मौका मिला। वह मिस इंडिया ग्लैडरैग्स का खिताब भी जीत चुकी हैं। उन्होंने कई विज्ञापन किये हैं जिनमें लोगों को जागरूक करने वाले विज्ञापन हैं जैसे डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव के प्रति सतर्कता आदि। साथ ही बीएसएनएल और कई छोटे बड़े विज्ञापन भी उन्होंने किये हैं।


कुछ प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर बनने का भी वैशाली को ऑफर मिला है। टेलीविजन जगत और फ़िल्म जगत में भी वह अपनी पहचान बनाती जा रही हैं।
वैशाली को कड़ी मेहनत कर अपनी मंजिल हासिल करने वाले लोग अच्छे लगते हैं। हाल ही में मुम्बई में चिलचिलाती 38 डिग्री की धूप में क्रिकेट की आईपीएल प्रतियोगिता संपन्न हुई जहाँ पर पहुँचकर वैशाली ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

16 मई को उन्हें सिनेमा आज तक अवार्ड समारोह में बेस्ट फेस ऑफ द ईयर 2022 से सम्मानित किया गया। कुछ नया सीखने और कुछ नया करने का जुनून वैशाली को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता रहता है।

वैशाली को देश के सैनिकों के कार्यों को देख बेहद गर्व महसूस होता है। उन्हें सैनिकों, कोविड के कारण असहाय लोगों की सहायता, वृद्ध तथा बेसहारा लोगों की सहायता करना अच्छा लगता है। वैशाली जमीन से जुड़ी शख्सियत है।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

अलाया एफ करेंगी एकता के साथ ‘यू टर्न’

Hindustanprahari

Lata Mangeshkar Death: 92 साल की उम्र में स्वर कोकिला ने दुनिया को कहा अलविदा

Hindustanprahari

Hindustan Prahari epaper 19 April to 25 April 2022

Hindustanprahari

केसीएफ की पेशकश ‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021’ का सफलतापूर्वक आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari

बड़े पर्दे पर फिल्मों का जादू धूमिल, ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मजबूर हुए निर्माता

Hindustanprahari

देवेंद्र फडणवीस से मिले भाजपा मुम्बई बिहार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी

Hindustanprahari