ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राज्य

यूपी के सीएम योगी आदियानाथ ने राष्ट्रपति रामनाथ गोविंद के उपस्थिति में मनाया अपना 50 वा जन्मदिन।

उत्तर प्रदेश : उत्तरप्रदेश के मुखिया यानी योगी आदित्यनाथ बहुत कर्मठ और यशस्वी मुख्यमंत्री के रूप में जाने जाते है। वे जन्मदिन को नहीं मनाते हैं। इसके बावजूद पूरा यूपी सीएम योगी के जन्मदिन अपने-अपने तरीके से मना रहा है। वहीं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी गोरखपुर में प्रवास पर थे जिनकी उपस्थिति में सीएम योगी ने प्रसाद जो केक के स्वरूप में था उसको काटा, जिसके बाद देश के राष्ट्रपति और उनकी पत्नी साथ में यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस समय गोरखपुर प्रवास पर हैं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी। इस पर सीएम योगी ने ट्वीट कर उनका आभार जताया। उन्होंने कहा, ”आपकी स्नेहिल शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार माननीय राष्ट्रपति जी! ‘नए उत्तर प्रदेश’ के सर्वांगीण विकास के संकल्प की सिद्धि में आपकी शुभकामनाएं मार्गदर्शिका का कार्य करेंगी।’

गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद और भाजपा नेता रवि किशन शुक्ल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने वाले, परिश्रम की पराकाष्ठा करने वाले, ओजस्वी वक्ता, पराक्रमी व ईमानदार मुख्यमंत्री, गोरक्षपीठाधीश्वर परम पूज्य महंत श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं!

यूपी के सीएम को देश भर से जन्मदिन की बधाई नेता अभिनेता और कार्यकर्ताओं से मिली लेकिन अबकी बारी राष्ट्रपति की उपस्थिनी ने जन्मदिन को और भी खास बना दिया।

संदीप उपाध्याय, गोरखपुर

संबंधित पोस्ट

करोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन से लेकर हर बीमारी से लड़ने के लिए तैयार है – एम्स गोरखपुर

Hindustanprahari

पेन्शन संबंधित शिकायतों का होगा वीडियोकान्फ्रेसिंग के माध्यम त्वरित निस्तारण।

Hindustanprahari

पीवीआर की ओर से एएफडब्ल्यूआईसीई के सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान

Hindustanprahari

बेहतरीन भक्ति गीत और भजन के साथ महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन कराएगा ‘शेमारू भक्ति

Hindustanprahari

यशराज स्टूडियो में रिकॉर्ड हुआ ‘प्रेमांजली’ का गाना, उदित नारायण ने दी आवाज़

Hindustanprahari

नहाय-खाय के साथ बिहार में शुरू हुआ महापर्व छठ

Hindustanprahari