ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राज्य

संकट के बीच उद्धव ने खेला मराठा कार्ड, औरंगाबाद और उस्मानाबाद के साथ बदला नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

उद्धव कैबिनेट ने औरंगाबाद जिले का नाम बदलकर संभाजी नगर कर दिया है। वहीं उस्मानाबाद का नाम बदलकर धाराशिव किया गया है। इसके अलावा नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम डीवाई पाटिल एयरपोर्ट रखा गया है।

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने मराठा कार्ड खेला है। उद्धव कैबिनेट ने बुधवार ( 29 जून, 2022) को औरंगाबाद और उस्मानाबाद के साथ नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम बदला है। जिस पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है।

उद्धव कैबिनेट ने औरंगाबाद जिले का नाम बदलकर संभाजी नगर कर दिया है। वहीं उस्मानाबाद का नाम बदलकर धाराशिव किया गया है। इसके अलावा नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम डीवाई पाटिल एयरपोर्ट रखा गया है। कैबिनेट मीटिंग के बाद उद्धव ने मंत्रियों को शुक्रिया कहा। उन्होंने शिंदे गुट को लेकर कहा कि मुझे अपनों ने धोखा दिया।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कैबिनेट मीटिंग से कांग्रेस कोटे के दो मंत्री वर्षा गायकवाड़ और असलम शेख नाराज होकर बाहर निकले। उन्होंने औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर रखने को लेकर नाराजगी जताई। वहीं वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि वे कुछ जरूरी फाइल लेने बाहर निकलीं थीं। इसे नाराजगी से जोड़कर न देखा जाए।

महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता सुनील केदार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमें ये बताया कि आप बहुत अच्छा सहयोग करते हैं और आगे भी ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा रहेगी और मैं भी आपके साथ ऐसा ही व्यवहार करता रहूंगा।

संबंधित पोस्ट

पुणे एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक साल में जब्त किया इतने करोड़ का सोना

Hindustanprahari

आमिर की गुहार- ‘मत करो मेरी फिल्म का बहिष्कार’

Hindustanprahari

महिला उपनिरीक्षक सविता माने की मानवता, घायल बुजुर्ग महिला को पहुंचाया अस्पताल

Hindustanprahari

‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ दो गाना हुआ लॉन्च, उदित नारायण की आवाज़ में है ‘दिल बेकरार’

Hindustanprahari

ऑक्सिजन की कमी से 20 मौतें, जयपुर गोल्डन अस्पताल ने हाई कोर्ट में दिल्ली सरकार पर उठाए सवाल

Hindustanprahari

विरार लोकल को आज 155 साल पूरे हो गए हैं!

Hindustanprahari