ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

गुरमीत चौधरी-इहाना ढिल्लों अभिनित टी सीरीज का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’ हुआ रिलीज़

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ अपने दर्शकों के लिए लेकर आए हैं एक प्यारभरा गीत ‘तुमसे प्यार करके’, यह गाना पहले प्यार के एहसास और प्यार में होने वाले उतार चढ़ाव से रूबरू करवाता है। तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आ रहे हैं।

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, पायल देव द्वारा कंपोज की गई इस लव सॉन्ग को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है। यह गाना दो युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक सफर के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर शुरू होता है।

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार के बीच बहुत अच्छा म्यूजिकल तालमेल है और उन दोनों की आवाज़ में मिठास है जो ‘तुमसे प्यार करके’ जैसे गाने के लिए परफेक्ट है। गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों ने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ इस गाने में चार चांद लगाया है।

तुलसी कुमार कहती हैं कि यह गाना युवा प्रेम और पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है। यह गाना आपको निश्चित रूप से बीते दिनों की खूबसूरत यादों से रूबरू करवाएगा।

जुबिन नौटियाल कहते हैं कि ‘तुमसे प्यार करके’ गाना बहुत ही स्वीट और इनोसेंट है, बतौर फीमेल सिंगर तुलसी कुमार की आवाज इस गाने के लिए बहुत ही सटीक बैठती है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे।

अभिनेता गुरमीत चौधरी का कहना है कि इस गाने को शूट करते समय हमने खूब एंजॉय किया और जुबिन नौटियाल, तुलसी कुमार और भूषण सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

इहाना ढिल्लों का मानना है कि इस गाने के जरिए मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक जब यह गाना देखेंगे उनकी फीलिंग भी सेम होगी।

निर्देशक नवजीत बुट्टर कहते हैं कि हमने ‘तुमसे प्यार करके’ की शूटिंग नॉर्थ में की थी। यह गाना लोगों को दो युवाओं की कहानी से रूबरू कराती है, जो एक एडवेंचर सफर के दौरान प्यार की खोज करते हैं। इस सफर की यादें उनके साथ रह जाती हैं और वे जो कुछ भी अनुभव करते हैं उसे गीत के माध्यम से खूबसूरती से दर्शाया गया है।

पायल देव कहती हैं कितुमसे प्यार करके बहुत ही क्लासिक और ओल्ड स्कूल रोमांटिक वाइब्स देता है।

कुणाल वर्मा कहते हैं कि इस गाने की खूबसूरती इसकी सादगी में है इसके बोल भले ही बहुत सरल हैं, पर दिल को छू जाते हैं।

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आयेंगी। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर १ फरवरी को रिलीज़ किया गया।

संबंधित पोस्ट

बाहुबली 3 में फिर दिखेगी प्रभास और राजामौली  जोड़ी

Hindustanprahari

एक मई से टीकाकरण का “तीसरा चरण”, 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगेगा टीका

Hindustanprahari

अभिनेता जॉन लेकर आ रहे फ़िल्म ‘तेहरान’

Hindustanprahari

अमेरिका में अब लोग स्वयं कर सकेंगे कोरोना की जांच

Hindustanprahari

सुदेश भोंसले, धीरज कुमार, दिलीप सेन और मधुश्री ने रिलीज किया ‘मांझी – द सेवियर’

Hindustanprahari

‘तस्वीर इश्क की’ रोमांटिक फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं अरमान खान

Hindustanprahari