ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य शहर

कार में बैठने वाले सभी लोगों के लिए सीट बेल्‍ट लगाना हुआ अनिवार्य, उल्‍लंघन करने वालों पर 11 नवंबर से होगी सख्‍त कार्रवाई

प्रतीक कै. गुप्ता (उप संपादक)
मुंबई : मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) ने शहर में आज यानी 1 नवंबर से कार में सीट बेल्‍ट लगाना अनिवार्य कर दिया है. आज मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट जागरूकता अभियान शुरू किया जो 10 दिनों तक चलेगा.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि 11 नवंबर से सीट बेल्‍ट न लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पिछली सीट पर बैठे यात्रियों के लिए भी सीट बेल्‍ट अनिवार्य कर दी गई है.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के अनुसार 11 नवंबर से अगर कोई बिना सीट बेल्‍ट लगाये पकड़ा गया तो उस पर सख्‍त कार्रवाई होगी. इसे लेकर मुंबई में 10 दिनों तक सीट बेल्ट जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

संबंधित पोस्ट

कलमकारों की निष्पक्षता व स्वतंत्रता पर आंच नहीं आने दूंगी – आरती त्रिपाठी

Hindustanprahari

गोरखपुर की जनता को भरोसा, भारी मतों से फिर आयेंगे योगी आदित्यनाथ

Hindustanprahari

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

बॉलीवुड के चर्चित हस्ती बीरेंद्र नाथ तिवारी हिन्दू महासभा में शामिल, राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

Hindustanprahari

फिर से दिखेगा केजीएफ 2 में यश का पॉवरफुल एक्शन

Hindustanprahari

पार्टी जीती तो भी नहीं बनूँगी मुख्यमंत्री मंत्री जबतक अनुच्छेद 370 बहाल नहीं होता: महबूबा मुफ्ती

Hindustanprahari