ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

होने वाली है सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, शुरू हुई तैयारी

मुंबई : सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी का प्यार किसी से छिप नहीं पाया है। अक्सर दोनों अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। हाल में ही ये खबर आई थी कि कपल जल्द ही शादी करने वाला है।

इसी बीच शादी से जुड़ी एक और जानकारी मिली है। जिसमें में खुलासा किया गया है कि कपल दिसंबर में शादी कर सकता है।

फिक्स हुई तारीख

एक रिपोर्ट के अनुसार, शेरशाह जोड़ी यानी कि कियारा और सिद्धार्थ ने दिसंबर में अपनी शादी की तारीख फिक्स कर सकते हैं। दोनों शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे। इस पार्टी में करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, कपल शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। साथ ही वो अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाह रहे हैं। कपल शादी की पूरी तैयारियां करने के बाद ही ऑफिशियली ऐलान करेंगे।

इस फिल्म में आएंगे नजर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक यूनिक लव स्टोरी अदल बदल में साथ दिख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी सिद्धार्थ और कियारा की रहस्यमय लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। इस रोम-कॉम फिल्म को प्रोड्यूस सुनीर खेत्रपाल कर रहे हैं।

वहीं, बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस आधिकारिक के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो मिशन मजनू में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

बात अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों वो शशांक खेतान के निर्देशन में बनी रही फिल्म मेरा नाम गोविंदा में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो साउथ के मशहूर निर्देशक शंकर की फिल्म आर सी 15 में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो फिल्म मिस्टर लेले में भी अभिनेता वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

संबंधित पोस्ट

जैकी श्रॉफ, जावेद अख्तर ने लॉन्च किया अमित कुमार की फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ का ट्रेलर और म्युज़िक

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री आज करेंगे कड़क लॉकडाउन की घोषणा !

Hindustanprahari

‘भारत सम्मान’ पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न, सम्मानित हुए व्यवसायी और राजनेता

Hindustanprahari

अजय देवगन की फ़िल्म ‘भुज’ में सुरभि सिंह ने शंकर महादेवन के साथ गाया गीत

Hindustanprahari

‘द कन्वर्जन’ के दर्दभरे गीत को को कैलाश खेर ने गाया

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_epaper_18 Oct to 24 Oct 2022

Hindustanprahari