ब्रेकिंग न्यूज़
जीवन शैली शहर

दिग्गज नेताओं के मध्य मनाया गया शुभ नारायण साह का जन्मदिन

मुंबई। चारकोप कांदीवली विधान सभा क्षेत्र में स्थित छत्रपति शिवाजी राजे काम्प्लेक्स में भाजपा उत्तर मुंबई इकाई के लोकप्रिय सांसद गोपाल शेट्टी जो उसी संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा हैं उनके द्वारा एक जनकल्याण केंद्र के शुभारम्भ के अवसर पर हिंदी पत्रिका वणिका दर्पण के प्रधान संपादक एवं भाजपा मुंबई बिहार प्रकोष्ठ के महामंत्री शुभ नारायण शाहा का 54 वां जन्मदिन के अवसर पर भाजपा चारकोप विधानसभा के अध्यक्ष एवं नगरसेवक दीपक बाला तावड़े द्वारा शाल, श्रीफल से स्वागत किया गया।
बोरीवली उत्तर से दूसरी बार चुने गए सांसद गोपाल शेट्टी और कांदिवली के विधायक योगेश सागर, नगरसेवक कमलेश यादव, संघ प्रमुख शरद बाबू खांडेकर के साथ उपस्थित समारोह का मुख्य आकर्षण थे। सभी स्वयंसेवक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिक ने शुभ नारायण साह को शुभकामनाएं दी।

साह ने सर्वप्रथम गणपति बप्पा, कालीमाता, शनि मंदिर जाकर पूजा अर्चना की। साह को भाजपा मुंबई बिहार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज झा महामंत्री शुशांत अम्बरस्त, प्रदीप साहू सोसाइटी के अध्यक्ष सचिव ने उनके निवास स्थान पर आकर शाल, मिथला टोपी, गुलदस्ता देकर बधाई दी। साह ने सभी शुभकामनाएँ देने वालों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

कोरोना वॉरियर्स और जरूरतमंद लोगो को जीवनधारा संघ की तरफ से दोनों समय भोजन की व्यवस्था – गोविंद पाण्डेय ( संस्थापक/अध्यक्ष)

Hindustanprahari

उम्मेद पहलवान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Hindustanprahari

मानवाधिकार पर नेशनल सेमिनार में जीएसटी कमिश्नर सुवीर मिश्रा और उत्तर प्रदेश फिल्म बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं राज्यमंत्री तरुण राठी की उपस्थिति

Hindustanprahari

स्वछता अभियान के तहत एन. के. सिन्हा को महाराष्ट्र के राज्यपाल के हाथों से मिला “मुंबई रत्न अवार्ड”

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में स्मारक खोलने को लेकर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया: मंत्री

Hindustanprahari

पासी जनजागृति संस्था द्वारा मनाया गया अंबेडकर जयंती

Hindustanprahari