ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी के नए शो ‘वाह भाई वाह’ के होस्ट

मुंबई। प्रसिद्ध कवि शैलेश लोढ़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सुंदर कविताओं और हंसी के ठहाकों की जब एक साथ बात आती है, तो शैलेश का ही नाम सबसे पहले ज़ेहन में आता है। शैलेश लोढ़ा, एक प्रमुख अभिनेता, लेखक, एंकर और एक प्रसिद्ध कवि हैं, जो दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय कवियों में से एक हैं। वे पिछले 42 वर्षों से दिल को छू लेने वाली अविश्वसनीय कविताओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के लिए भी पहचाना जाता है।


शैलेश अब भारत के प्रमुख मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी के नए ओरिजिनल शो “वाह भाई वाह” को होस्ट कर रहे हैं। यह शो दर्शकों के लिए मस्ती और हास्य-व्यंग्य से भरपूर मनोरंजन है। दर्शक 19 जून 2022 की रात 9 बजे से हर दिन इसका प्रसारण शुरू हुआ है।
इस शो में शैलेश लोढ़ा के साथ तीन और कवि भी शामिल हैं, जो रोज़मर्रा की ज़िंदगी के हल्के-फुल्के पक्ष को पेश करते हुए अपनी काव्य प्रतिभा से दर्शकों को हंसा और गुदगुदा रहे हैं। यह शो बेहतरीन कविता, व्यंग्य, भावनाएं और कॉमेडी प्रस्तुत कर रहा है, क्योंकि इसका उद्देश्य कविता और तुकबंदी को मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करना है, जो सभी काव्य प्रेमियों को ज़रूर पसंद आएगा।
‘वाह भाई वाह’ को लेकर बेहद उत्साहित शैलेश लोढ़ा ने कहा, “मैं शेमारू टीवी के ओरिजिनल शो ‘वाह भाई वाह’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। एक कवि होने के नाते, यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है और जैसे कि शेमारू ने हमारे देश के कवियों और उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए ऐसा शो बनाने का फ़ैसला किया है, इसके लिए मैं पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि दर्शक इस शो को बेहद पसंद करेंगे और ख़ुश होकर दिल से कहेंगे वाह भाई वाह।”
शेमारू टीवी सभी प्रमुख डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क्स और प्लेटफॉर्म्स पर मुफ्त में उपलब्ध है और इसे सभी डीटीएच, केबल टीवी और डीडी फ्री डिश नेटवर्क पर आसानी से देखा जा सकता है। इसके अलावा, शेमारू टीवी में प्रोग्रामिंग की एक मजबूत और व्यापक सीरीज़ है, जो भारतीय दर्शकों के हर मूड को संतुष्टि प्रदान करती है। इस सीरीज़ में पौराणिक कथाएँ, भक्ति से जुड़े शो, ड्रामा, रोमांस, रहस्य और क्राइम थ्रिलर शामिल हैं, जो पूरे परिवार को एंटरटेन करते हैं। इसके साथ ही अब कतार में नया शो ‘वाह भाई वाह’ अपनी हाजिरी दर्ज करा रहा है।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

जोगसर पुलिस स्टेशन भागलपुर द्वारा शराब उन्मूलन हेतु वार्ड 21 मेें ऑपरेशन नवचेतना जागरुकता रैली आज

Hindustanprahari

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राऊत के सीने में तेज दर्द, लीलावती अस्पताल में भर्ती

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ संस्था द्वारा कोविड योद्धा पोलीस सुरक्षा बल को सेनीटाइज,मास्क, एलोवीरा साबुन व एयर पलक वितरण

Hindustanprahari

युवा महिलाओं के लिए प्रेरणा बन गई खुशबू सांघवी

Hindustanprahari

‘प्रेमगीत 3’ का टीजर हुआ जारी, ट्रेलर 1 सितंबर को होगा रिलीज

Hindustanprahari

डॉ. रेड्डी आईसीएसआई लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari