ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ शहर

“सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट” ने कल्याण – डोम्बिवली में पानी की समस्या के निवारण हेतु मुख्यमंत्री सहित जल मंत्री को पत्र लिखा!

“सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट” ने कल्याण – डोम्बिवली में पानी की समस्या के निवारण हेतु मुख्यमंत्री सहित जल मंत्री को पत्र लिखा !

डोम्बिवली : कल्याण – डोम्बिवली में स्थित दावड़ी गांव, शंकरगढ़, भोपर, देसलेपाड़ा, , नांदिवाली टेकड़ी, मधलापाड़ा, गोलवली, पिसवली, मोणेरे, आशेले आदि गाँवो में पानी के एक एक बूंद के लिए तरस रही यहाँ की जनता को 250 से 300 रुपये का 500 लीटर पानी, 2000 रुपये का एक टैंकर पानी के लिए सोसाइटीयों के नागरिकों को देना पड़ता है। लोगो को पानी का बिल तो आरहा है लेकिन पानी नही आरहा है, के.डी.एम.सी. 60 / 120 / 250 रुपए के हिसाब से प्रति माह बिल वसूल करती है इसमें भी भेदभाव चल रहा है, इसी संदर्भ में समाज सेवक, सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट के उपाध्यक्ष बड़ेलाल गुप्ता “स्वच्छंद” ने कल्याण डोम्बिवली महानगर पालिका से माहिती अधिकार अधिनियम के अंतर गत 12/05/2022 को पत्र लिख कर जवाब मांगा था, लेकिन अभी तक इनको कोई जवाब नही मिला है।
जो गरीब परिवार टैंकर का पानी खरीद नही सकते ऐसे लोग पानी के लिए कही खदान में तो कही तालाब से पानी लाने जाते है, जिसमे कई छोटे छोटे बच्चे भी पढ़ने-लिखने, खेलने की उम्र में अपनी माँ का पानी भरने में साथ देते है। देशले पाड़ा में पानी भरने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की खदान में डूब कर मृत्यु हो गई।

इसलिए सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट कल्याण डोम्बिवली की जनता को उनका हक्क दिलाने के लिए और पानी के कारण एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु होने के संदर्भ में यहाँ की समस्या के समाधान हेतु 06/06/2022 को मुख्यमंत्री उद्धव बाळासाहेब ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार, जल मंत्री जयंत पाटिल और आयुक्त तथा प्रशासक क.डों.म.पा. – डॉ. विजय सूर्यवंशी (भा प्र से) को पत्र व ईमेल भेजा। ताकि यहाँ की जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान हो सके।

संबंधित पोस्ट

इनोवेटर्स अवार्ड्स द्वारा आईसीटी4एसडी अवार्ड 2022 से सम्मानित हुईं ईरम फरीदी

Hindustanprahari

साकीनाका पोलीस स्टेशन की निर्भया पथक की ताकत पोलीस उप निरीक्षक सुनीता भोंसले

Hindustanprahari

भारत ने खो दी अपनी स्वरकोकिला

Hindustanprahari

राष्ट्रपति के प्रोटोकॉल के कारण दो लोगों की गई जान

Hindustanprahari

जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

Hindustanprahari

सामाजिक व सांस्कृतिक संदेश के साथ मरीना एनक्लेव में मनाया गया गणेशोत्सव

Hindustanprahari