ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

रेड एफएम द्वारा सुपरहिट मराठी फिल्म फेस्टिवल के तीसरे सीज़न की घोषणा

मुंबई। भारत के अग्रणी प्राइवेट रेडियो एवं एंटरटेनमेन्ट नेटवर्क 93.5 रेड एफएम ने आज ‘सुपरहिट्स मराठी फिल्म फेस्टिवल’ के तीसरे सीज़न की घोषणा की है। यह फेस्टिवल मराठी सिनेमा का जश्न मनाता है। फेस्टिवल की शुरूआत रैड एफएम पर पुणे की पंसदीदा आरजे-कलाकार श्रुति के साथ 25 मार्च को होगी।
दर्शकों और सेलेब्रिटीज़ के साथ जुड़कर मराठी फिल्मों को बढ़ावा देना इस फेस्टिवल का मुख्य उद्देश्य है। इस फिल्म फेस्टिवल के तहत विभिन्न शैलियों में पुरानी एवं नई सुपरहिट मराठी फिल्मों को दर्शकों के लिए पेश किया जाएगा जैसे नावरा माझा नवसाचा, साईरात, धूम धड़ाका और कटयाल कालजाट घुसली। सेलेब्रिटीज़ जैसे महेश कोठारे, सचिन पिलगांवकर, सुबोध भावे, नागराज मुंजाले आदि भी इस महोत्सव की शोभा बढ़ाएंगे!
यह कार्यक्रम सभी श्रोताओं के लिए बिल्कुल मुफ्त है और श्रोता बिना टिकट के इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं। पुणे के स्वारगेट स्थित रैड एफएम के कार्यालय से मुफ्त पास लिए जा सकते हैं और आप चाहें तो बुकमाय शो ऐप पर भी इसके लिए फ्री टिकट बुक कर सकते हैं!
रैड एफएम सभी पुणेकरों को इस भव्य मराठी फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने और इन यादों को हमेशा के लिए सहेजने के लिए आमंत्रित करता है। इन फिल्मों की स्क्रीनिंग 25 और 26 मार्च 2022 को जवाहरलाल नेहरू मैमोरियल हाॅल, कैम्प, पुणे में की जाएगी।
रैड एफएम और मैजिक एफएम के डायरेक्टर एवं सीओओ निशा नारायणन ने कहा कि रैड एफम हमेशा से क्षेत्र के लोगों के लिए स्थानीय ब्राण्ड रहा है और हम यहां की क्षेत्रीय विविधता के साथ जुड़े रहना चाहते हैं। इसी प्रयास में सुपरहिट्स मराठी फिल्म फेस्टिवल के तीसरे संस्करण की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। मराठी सिनेमा भारतीय सिनेमा का सबसे पुराना रूप है और मराठी फिल्म उद्योग ने ऐसी कई फिल्में दी हैं, जिन्हें न सिर्फ समीक्षकों ने सराहा है बल्कि वे कमर्शियल रूप से भी बेहद कामयाब रही हैं। मराठी फिल्मों की कहानी और अवधारणा हमेशा नई एवं अनूठी होती है। ‘सुपरहिट्स मराठी फिल्म फेस्टिवल’ हमेशा से विकसित हो रहे मराठी सिनेमा की निर्भीक भावना की पुष्टि करता है। रेड एफएम में हमें खुशी है कि हम मराठी फिल्मों की पहुंच को बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहंुचाने के लिए उत्कृष्ट प्रयास कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

करोड़ों का रेस ट्रैक बना पवार समेत कई नेताओं की कारों का पार्किंग

Hindustanprahari

केंद्रीय जलमार्ग मंत्री से रोजग़ार के विषय में मानवाधिकार न्याय जन सेवा ट्रस्ट , नई दिल्ली ने चर्चा ।

Hindustanprahari

नवाब मलिक आरोप साबित करे , अन्यथा माफ़ी मांगे – केशव उपाध्याय (BJP)

Hindustanprahari

निरंजन भारती को मिला झारखंड कला रत्न पुरस्कार

Hindustanprahari

आज पुणे में मेट्रो रेल परियोजना का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं को दिखाएंगे हरी झंडी

Hindustanprahari

कैलाश मासूम के कबीरा म्यूजिक चैनल लिए विनोद राठौड़ ने गाया गीत

Hindustanprahari