ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘नथ जेवर या जंजीर’ में बूंदी की मुंह दिखाई रस्म में महुआ ने क्या रवैया अपनाया ! जानने के लिए पढ़ें

दंगल टीवी के नम्बर वन धारावाहिक नथ जेवर या जंजीर में बूंदी की मुंह दिखाई की रस्म के दौरान बड़ा ड्रामा होने जा रहा है। इस सीक्वेंस में महुआ बवाल मचाती है और दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।
महुआ का रोल कर रही चाहत पाण्डेय ने बताया कि देखते हैं कि बूंदी की मुंह दिखाई की रस्म कम्प्लीट हो पाती है या नहीं। महुआ अब क्या करेगी, यह रस्म ठीक से होने देगी या नहीं ? महुआ ने बूंदी की सारी रस्में बिगाड़ दी है क्योंकि वह नहीं चाहती कि बूंदी और शम्भू एक हों। उधर महुआ को भी मारने की प्लानिंग चल रही है, क्या वे कामयाब होते हैं या उसे पहले से ही पता चल जाता है ?
इन सभी प्रश्नों के उत्तर दर्शकों को दंगल टीवी पर प्रसारित सीरियल ‘नथ जेवर या ज़ंजीर’ को देखने के बाद मिल पायेगा।
सीरियल की अभिनेत्री चाहत पाण्डेय ने बताया कि हमारा शो ‘नथ’ नम्बर वन पर चल रहा है। उम्मीद है कि ऐसे ही दर्शकों का प्यार मिलता रहेगा।


बूंदी का रोल कर रही वैभवी कपूर ने कहा कि बूंदी अपनी मुंह दिखाई की रस्म को लेकर बहुत खुश है मगर इसके दौरान भी कुछ बवाल होने वाला है। ऑडिएंस को महुआ और मेरे बीच का टशन पसन्द आ रहा है। लेकिन हम जितना ऑन स्क्रीन झगड़ते हैं, ऑफ स्क्रीन हम उतना ही प्यार करते हैं। राधे की वापसी से सभी खुश हैं मगर बूंदी को उनके लौटने का दुख है। वह डर भी रही है कि उसका खुलासा न हो जाए। इसलिए वह राधे के बच्चे की कसम देकर उसे ब्लैकमेल कर रही है। दर्शकों को धन्यवाद कि उन्होंने हमारे शो नथ को नम्बर वन बना दिया है। हम सबकी मेहनत सफल हो गई है।
पद्मा का रोल कर रही अंजना सिंह ने कहा कि बूंदी की मुंह दिखाई की रस्म की शूटिंग हो रही है। इस रस्म में सारे गांव के लोग आने वाले हैं और उसमें बड़ा ड्रामा होने वाला है। यहां महुआ अपना स्टैंड लेती है कि वही इस हवेली की असली बहु है। सबके सामने ड्रामा करती है। इसमें पद्मा का अलग ट्रैक चल रहा है। वह तेजू को पागल सिद्ध करने में लगी हुई है। तेजू आकर मुझपर हमला करती है और मैं ड्रामा करती हूं कि यह तो पागल है, इसको हवेली से बाहर निकाल दो। मैं सभी दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करती हूं, जिनके प्यार की वजह से यह शो दंगल चैनल पर नम्बर वन पोज़िशन लिए हुए है।
अम्माँ जी का रोल कर रही प्रतिमा कनन ने कहा कि हमारे शो नथ की टीआरपी रॉकेट की तरह बढ़ती जा रही है। मैंने पहले भी कहा था और अब भी कह रही हूं कि दंगल चैनल नथ शो से जाना जाएगा। राधे की वापसी से शो में बड़ा ट्विस्ट आया है। राधे के साथ बूंदी जो ड्रामा खेल रही है वो असलियत हम लोगों के सामने कब आएगी, पता नहीं मगर इसकी वजह से दर्शकों को यह सीरियल खूब पसंद आ रहा है।
राधे ने बताया कि जो सीन मैंने शूट किया, उसमें मैं भाग कर जाता हूं शम्भू भैया को यह बताने के लिए, कि महुआ भाभी के साथ कुछ गलत हो रहा है। दरअसल होता यह है कि महुआ भाभी ने तो यह प्लानिंग की है कि बूंदी की तमाम रस्मों को बर्बाद करना है। महुआ जब सामने आती हैं तो महिला मंडल वाली औरतें उनके मुंह पर कालिख पोतने के लिए आगे आती हैं। मैं डरकर भागकर शंभू भैया के पास जाता हूं और यह सब बताता हूँ।
तेजू ने बताया कि मेरी लाइफ में काफी उथल पुथल मची हुई है। मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। मैं जो नही हूँ, वह साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं इसी साजिश में उलझी हुई हूँ। आज बूंदी की मुंह दिखाई की रस्म के दौरान कुछ दंगल होने वाला है।
राधे ने बताया कि बीच मे मेरी याददाश्त चली गई थी और शो से मैं गायब था लेकिन अब धमाकेदार वापसी हुई है, अब मेरी याददाश्त भी लौट आई है। बूंदी मुझे धमकाती रहती है कि वह बच्चे को मार देगी। आगे कहानी में काफी ट्विस्ट है।
शो ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, करण खन्ना, अनुराग शर्मा, वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन, रवि गोसाई, अंजना सिंह, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी जैसे कलाकार हैं।
दंगल टीवी पर ‘नथ ज़ेवर या जंजीर’ को हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

रश्मि महाजन के स्मिति सोशल वर्क फाउंडेशन से जरूरतमंदों को मिलता है हरसंभव मदद 

Hindustanprahari

राईप एयरलाइंस ने भागलपुर हवाई अड्डा का किया निरीक्षण

Hindustanprahari

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को राज्य मानवाधिकार आयोग ने थमाया नोटिस

Hindustanprahari

Hindustan Prahari epaper 19 April to 25 April 2022

Hindustanprahari

सुप्रीम कोर्ट का बाबा रामदेव से सवाल, क्या गारंटी है की आयुर्वेद सभी बीमारियों को ठीक कर देगा।

Hindustanprahari

मुंबई में फिर बढ़ रहा covid19 का ग्राफ, न्यू ईयर तक रहना होगा सतर्क

Hindustanprahari