ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

रणबीर की फ़िल्म शमशेरा नहीं कर पाई कमाल, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 10 करोड़ की कमाई की

150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन औंधे मुंह धड़ाम हो चुकी है। नहीं मिली अच्छी शुरुआत।

हर किसी को यही लग रहा था कि यह फिल्म बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नई जान फूंक देगी। लेकिन इस फिल्म का हाल तो अक्षय कुमार की जानी-मानी फिल्म पृथ्वीराज चौहान से भी ज्यादा बेकार रहा है। आपकी इस फिल्म को 4000 से ज्यादा थिएटर्स में रिलीज किया गया था। लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 10 करोड़ की कमाई की और कई सारे थियेटर्स को ऑडियंस की कमी की वजह के कारण इसके शो को कैंसिल करना पड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन प्रतिदिन सुधरने के बजाय और खराब होता नजर आ रहा है। क्योंकि इस फिल्म की रेटिंग खराब होने के साथ ही साथ रणबीर कपूर की एक्टिंग ने फिल्म को एकदम पकाऊ बना दिया है और यह फिल्म बहुत ही जल्द बॉलीवुड की सबसे फ्लॉप फिल्मों शामिल हो जाएगी।

शमशेरा का इतना बुरे हाल हो जाने के बाद से अब लोगों को ब्रह्मास्त्र फिल्म की भी चिंता सताना शुरू हो गई है। लोगों को डर है कि इतने बड़े बजट पर बनी फिल्म भारतीय दर्शक एक सिरे से नकार ना दें। फिल्म मेकर्स को भी अब यह जानना चाहिए कि भारतीय ऑडियंस की मांग पिछले दशकों की फिल्मों की मांगों से कई ज्यादा अच्छी हो चुकी है और उन्हें पर्दे पर अच्छी कहानी के साथ ही साथ अच्छी सिनेमैटोग्राफी भी चाहिए होती है।

अब वह दौर चला गया जब लोग किसी फिल्म स्टार को देखने के लिए थिएटर में जाया करते थे। अब लोग फ़िल्म स्टार नहीं बेहतर फ़िल्म को देखने सिनेमाघर जाते हैं। शमशेरा की पटकथा और रणबीर की एक्टिंग दोनों दर्शकों के दिलों तक पहुंचने में नाकामयाब रही। संजू फ़िल्म की अपार सफलता के बाद रियल संजू के साथ आई इस फ़िल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी लेकिन दर्शकों के उम्मीदों पर पानी फिरता नज़र आ रहा है।

गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

विरार लोकल को आज 155 साल पूरे हो गए हैं!

Hindustanprahari

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को कृष्णा चौहान ने ‘लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ देकर किया सम्मानित

Hindustanprahari

आचार्य विद्यासागर की बायोपिक ‘अन्तर्यात्री महापुरुष – द वॉकिंग गॉड’ का ट्रेलर व म्यूजिक लॉन्च

Hindustanprahari

सुतंत्र नारायणी सेवा ट्रस्ट एवं एमएनबी ब्लाइंड होम द्वारा आयोजित निःशुल्क चिकित्सा शिविर में लाभान्वित हुए दिव्यांगजन

Hindustanprahari

भारत बंद को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी

Hindustanprahari

पीवीआर की ओर से एएफडब्ल्यूआईसीई के सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान

Hindustanprahari