ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में फिर हुआ संसोधन, 13 दिन के बजाए इतने ही दिन प्रदेश में चलेगी यात्रा

भोपाल : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश पहुंचने वाली है। जिसे लेकर प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर काम कर रहे है।

पूरे प्रदेश में जोरो शोरो से तैयारी तल रही है। लेकिन भारत जोड़ो यात्रा में एक बार फिर संसोधन हुआ है। बता दें कि राहुल गांधी गुजरात चुनाव के लिए प्रचार करने जाएंगे जिसकी वजह से यात्रा 2 दिन के लिए विराम दिया जाएगा। राहुल गांधी गुजरात चुनाव में प्रचार करने के लिए 22 नवंबर को गुजरात के दौरे पर रहेंगे इसके अलावा 21 तारीख को यात्रा का रेस्ट रहेगा।

Bharat jodo yatra in MP: बता दें इससे पहले यात्रा मध्य प्रदेश में 13 दिन तक चलने वाली थी लेकिन संसोधन के बाद यात्रा मध्य प्रदेश में 12 दिन तक ही रहेगी। राहुल गंधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर से 3 दिसंबर तक एमपी में चलेगी। इसके अलावा राहुल गांधी 30 नबंवर को उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर आशिर्वाद लेंगे। बता दें इससे पहले राहुल गांधी 1 दिसंबर को महाकाल के दर्शन करने वाले थेष लेकन संसोधन के चलते अब यात्रआ 13 दिन की बजाय 12 दिन मध्य प्रदेश में चलेगी।

संबंधित पोस्ट

सान म्यूजिक SSAN MUSIC की प्रस्तुति ‘इश्क़ की राह पे’ म्यूजिक वीडियो में रेखा राव, अनारा गुप्ता और कुमार गौतम

Hindustanprahari

छह राज्‍यों से महाराष्ट्र आने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, सरकार ने जारी की नई SOP

Hindustanprahari

RIL को पहली तिमाही में हुआ 13,248 करोड़ रुपये का मुनाफा, जियो के ARPU में हुई 7.4 फीसद की वृद्धि

छठ यात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेन-बसें दो दिन और चलेंगी

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ के पदाधिकारियों ने जय गणेश स्पोर्ट्स क्लब में रक्तदान किया

Hindustanprahari

जुड़वां बच्चों के लिए निओलेक्टा पाश्चराइज्ड ह्यूमन ब्रेस्ट मिल्क (पीएचबीएम) का उपयोग करके बेहद खुश हैं – क्रिकेटर दिनेश कार्तिक

Hindustanprahari