ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य

एमपी में पत्रकार के साथ बदसलूकी पर भड़के राहुल गांधी, बोले- ये लॉकअप में चौथे स्‍तंभ का चीरहरण

राहुल गांधी ने सीधी में ‘भाजपा विधायक के खिलाफ खबर लिखने पर पत्रकारों के कपड़े उतरवाए’ की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- लॉकअप में लोकतंत्र के चौथे स्‍तंभ का चीरहरण! या तो सरकार की गोद में बैठकर उनके गुणगान गाओ, या जेल के चक्कर काटो। ‘नए भारत’ की सरकार सच से डरती है।

 

मध्य प्रदेश 8 अप्रैल 2022 : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पत्रकार और रंगकर्मियों को पुलिस स्टेशन में बंद कर उनके कपड़े उतरवाने के मामले पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है। पत्रकार कनिष्क तिवारी समेत आठ लोगों के साथ थाने में बदसलूकी को लेकर राहुल ने केंद्र और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए इसे प्रेस और मीडिया का चीरहरण कहा है।

सोशल मीडिया पर एमपी के सीधी जिले की कोतवाली से एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें स्थानीय पत्रकार कनिष्क तिवारी और कुछ रंगकर्मी बिना कपड़ों के अंडरवियर में खड़े हैं। कनिष्क का कहना है कि स्थानीय भाजपा विधायक के कहने पर पुलिस ने उनके साथ ये अमानवीय बर्ताव किया है। उनका कहना है कि भाजपा विधायक के खिलाफ खबकें चलाने पर पुलिस ने उनको लॉकअप में बंद कर दिया और उनकी नंगी तस्वीरें वायरल कर दीं।

सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा

विपक्षी राजनीतिक दलों के अलावा सीधी जिला पुलिस के इस शर्मनाक कृत्य की सोशल मीडिया पर भी लोगों ने निंदा की है। जिसके बाद राज्य सरकार ने कुछ पुलिसकर्मियों पर इस मामले में कार्रवाई भी की है। मामले में थाना प्रभारी और एक उपनिरीक्षक (एसआई) को निलंबित कर दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

मुंबई की लोकल ट्रेनों में घटी भीड़ , “ब्रेक द चैन” अभियान का दिखा असर

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में 30 दिनों मे पहली बार कोरोना के मामले 50 हजार से भी कम

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी पंक्ति “राजा भोज और कालिदास”

Hindustanprahari

जनता की सुविधा के लिए अनारक्षित गाड़ियों का 20 मई से होगा परिचालन। कोविड मानकों का होगा पालन।

Hindustanprahari

अपोलो हॉस्पिटल में हुआ तीन वर्ष में 200 से ज़्यादा किडनी ट्रांसप्लांट

Hindustanprahari

हिंदी – तेलुगू भाषा में बनी फिल्म ‘स्ट्रीट लाइट’ सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार

Hindustanprahari