ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

क़ासिम हैदर क़ासिम और श्रेया कुलकर्णी का रोमांटिक गाना ‘मेरे साथ चलो’ रिलीज

मुम्बई। एसएच म्यूजिक और बीबी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी रोमांटिक हिंदी गाना ‘मेरे साथ चलो’ रिलीज हो गया है। इस गाने के वीडियो में एक्टर क़ासिम हैदर क़ासिम और एक्ट्रेस श्रेया कुलकर्णी की जोड़ी नज़र आ रही है, जबकि इसे निर्देशित किया है नौशाद अहमद ने।
इस गाने के रिलीज के अवसर पर बिंदु दारा सिंह, इमरान नज़ीर खान, वसीम अमरोही, मसरूर चौगले, अंजली कपूर, शिफा मेनन, नव्या सिंह, निर्देशक दिनेश सोई, निर्देशक हामिद अली, अभिषेक अवस्थी और सलीम ज़ैदी, ईशान मसीह, शमीम अहमद ( टीआईएफएफ अवार्ड ऑर्गनाइजर), पीआरओ संजय भूषण पटियाला की विशेष उपस्थिति रही। सभी अतिथियों ने गाने की सफलता की कामना की।


म्यूजिक लवर्स को इस गाने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था, अब उन्हें यह गाना बेहद पसंद भी आ रहा है। यह गाना यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाना ‘मेरे साथ चलो’ अभिजीत चौहान और अमित शर्मा ने आवाज दी है। इस गाने के कंपोजर प्रशांत सिंह हैं और मिक्सिंग सिद्देश कुलकर्णी ने किया है। वहीं इस गाने के बोल खुद क़ासिम हैदर क़ासिम ने लिखे हैं तथा प्रोड्यूसर एन के मूसवी हैं।
इस गाने के साथ श्रेया कुलकर्णी डेब्यू कर रही हैं। गाने में उनकी केमेस्ट्री क़ासिम हैदर क़ासिम के साथ बेहद फिट है। दोनों एक मंजे हुए कलाकार के रूप में स्क्रीन पर नज़र आ रहे हैं, जिनकी अदाकारी की सबने प्रशंसा की है। खुद श्रेया ने अपने इस गाने के लिए मेकर्स का आभार जताया और दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि वे इस गाने को खूब प्यार दें।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

पासी जनजागृति संस्था द्वारा मनाया गया अंबेडकर जयंती

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में लगा वीकेंड लॉकडाउन , सिर्फ आवश्यक सेवाओं की रहेगी अनुमति

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_16 Aug to 22 Aug 2022

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 07 jun to 13 jun 2022

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को सात बजे राज्य को संबोधित करने वाले हैं। मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन की योजना नहीं, परीक्षण, मास्क पर रहेगा फोकस: बीएमसी

Hindustanprahari

जवाहर ताराचंद कौल चौक का अनावरण करने पहुंचे सुनील शेट्टी, असलम शेख, गोपाल शेट्टी 

Hindustanprahari