ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

प्रोड्यूसर एक्टर शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मिला ‘शक्ति रत्न पुरस्कार’

मुम्बई। हाल ही में फिल्म निर्माता व अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मेयर हॉल, अंधेरी (पश्चिम), मुंबई में ‘शक्ति रत्न पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया। उन्हें एरम फरीदी (निर्माता एराम्स एंटरटेनमेंट), विकास महंते (अभिनेता व नरेंद्र मोदी के हमशक्ल), सुनील पाल (कॉमेडियन), वीआईपी कॉमेडियन) और अरुणा नाभ (संस्थापक, लाइफ हैंड्स फाउंडेशन) हाथों यह पुरस्कार मिला।
शांतनु भामरे ने इस फंक्शन में हाल ही में रिलीज हुए अपने सुपर हिट रोमांटिक हिंदी सॉन्ग एल्बम ‘तेरी आशिकी में’ का प्रमोशन भी किया। यह रोमांटिक हिंदी वीडियो एल्बम गीत जिसे पहले ही दर्शकों ने खूब पसंद किया है और कम समय में 300K+ व्यूज को पार कर गया है और मिलियंस व्यूज की ओर बढ़ रहा है। शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल होने के नाते, वह तकनीकी रूप से सभी उपस्थित लोगों को त्वरित प्रतिक्रिया कोड (क्यूआर कोड) के साथ विजिटिंग कार्ड वितरित किया गया, इस क्यूआर कोड को स्कैन करके उपस्थित लोग अपने खाली समय में एल्बम देख सकते हैं और उसका आनंद ले सकते हैं।
कार्यक्रम में शांतनु भामारे के साथ दीपाली सिंह थी जो आगामी सुपर मॉडल हैं। वह बिहार से हैं और एक केबिन क्रू के रूप में विमानन उद्योग में आने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि उन्हें एहसास हुआ कि वह एक मॉडल और अभिनेता बन सकती हैं। शांतनु भामारे की मदद से वह मॉडलिंग असाइनमेंट के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म उद्योग में ब्रेक पाने की कोशिश कर रही हैं। इसी वजह से वह शांतनु भामारे के साथ गईं ताकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से मिल सकें।
इस पुरस्कार से पहले, शांतनु को हाल ही में कुछ पुरस्कार भी मिले हैं जो महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ निर्माता पुरस्कार, लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड आदि हैं।
शांतनु भामारे ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी अपडेट किया वे हैं। ‘रेड’ हिंदी फीचर फिल्म में शक्ति कपूर, कृष्णा अभिषेक और पायल घोष के साथ, वह सह-निर्माता और अभिनेता हैं।
इसके अलावा ‘हाफ सत्य’, ‘ब्रेकिंग न्यूज’, ‘भगवा’, ‘सॉरी मदर’ जैसी कई फिल्मों में वह अभिनय कर रहे हैं।
शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) अमेरिका, कनाडा, यूएके, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, फिलीपींस, जापान आदि जैसे 30+ देशों में रहे चुके हैं।
अब हाल ही में रिलीज़ हुए रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम ‘तेरी आशिकी में’ वह मुख्य भूमिका में और अलग मूड में और ऐलेना टुटेजा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। वह अलग-अलग भूमिकाएँ करने के लिए तैयार हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों, कॉमेडी हो, क्योंकि उन्होंने प्रशिक्षित और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं! शांतनु भामारे इस रोमांटिक हिंदी वीडियो एल्बम गीत के एकमात्र निर्माता और अभिनेता हैं, जिसे पहले ही दर्शकों ने खूब सराहा है और कम समय में 300K+ व्यूज को पार कर मिलियंस व्यूज की ओर बढ़ रहे हैं।
शांतनु (Shantanu) ने अभी बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है, मगर पहली पारी में केवल उनके हाथ में बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं, जो अविश्वसनीय है। कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस, बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता, निर्माता, सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

Update Aadhaar Address Online: जानिए किस तरह घर बैठे आधार कार्ड में ऑनलाइन अपडेट किया जा सकता है पता

शिल्पा शेट्टी ने कहा-‘ वो योग के बारे में जानती हैं हॉट शॉट्स ऐप के बारे में नहीं’

Hindustanprahari

‘देवों के देव महादेव’ आ रहे हैं शेमारू टीवी पर

Hindustanprahari

कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बन गए शहंशाह अमिताभ बच्चन

Hindustanprahari

शेमारूमी पर ‘बेनक़ाब’ एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री

Hindustanprahari

हमेशा इंस्पिरेशनल फिल्में बनाएंगे निर्देशक हार्दिक गज्जर

Hindustanprahari