ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘प्रेमगीत 3’ का टीजर हुआ जारी, ट्रेलर 1 सितंबर को होगा रिलीज

मुम्बई। पहली इंडो-नेपाली फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ 23 सितंबर, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस बीच इसका टीज़र आउट कर दिया गया है, जिसे कमाल का रेस्पॉन्स मिल रहा है। एक शानदार सिनेमा की झलक इस टीज़र में दिख रही है, यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा। उम्मीद है कि जिस तरह साउथ के सिनेमा को हिंदी के दर्शक प्यार दे रहे हैं उसी तरह इस इंडो नेपाली फ़िल्म को भी लोग सराहेंगे क्योंकि इसमें एक बेहतरीन सिनेमा का सारा मसाला मौजूद है।
बता दें कि जब से सुपरहिट प्रेम गीत फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त की घोषणा हुई है, लोगों की इस श्रृंखला में बहुत रुचि बढ़ गई है। प्रेम गीत 3 काफी अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है और निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म के टीज़र को आउट कर दिया है और ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। जहां टीजर आज रिलीज कर दिया गया है, वहीं ट्रेलर 1 सितम्बर को रिलीज होने की बात कही जा रही है।


नेपाली फिल्म उद्योग के सबसे बड़े स्टार प्रदीप खड़का ने प्रेम गीत फ्रैंचाइज़ी के पहले दो हिस्सों में एक मेन लीड अभिनेता के रूप में अभिनय किया और मुख्य नायक के रूप में प्रेम गीत 3 में भी अभिनय किया है। प्रेम गीत और प्रेम गीत 2 के विपरीत, तीसरा भाग एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसे बड़े पैमाने पर फ़िल्माया गया है। प्रदीप खड़का उत्साहपूर्वक कहते हैं, “मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि भारत के प्यारे लोगों ने हमारी फिल्म के पोस्टर और टीज़र पर इतना प्यार बरसाया है। मैं यह जानने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि वे ट्रेलर और फ़िल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। भारत में दर्शकों को लार्जर दैन लाइफ मनोरंजक फिल्में पसंद हैं और हमारी फिल्म भी इसी तरह की है। टीज़र को जिस तरह का रेस्पॉन्स मिल रहा है, मुझे विश्वास है कि एक बार जब वे ट्रेलर देखेंगे तो उनका उत्साह और भी अधिक बढ़ जाएगा।
प्रेम गीत 3 के भारतीय निर्माता सुभाष काले का कहना है कि वह टीज़र को मिल रहे प्रतिसाद से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “हमें विश्वास नहीं था कि दर्शक पोस्टर और टीज़र पर इस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। आखिरकार, यह पहली बार है जब भारतीय सिनेमाघरों में कोई नेपाली फिल्म रिलीज हो रही है। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने फिल्म के लिए हमारी उम्मीदों को और बढ़ा दिया है। हमें विश्वास है कि टीज़र के साथ-साथ थिएट्रिकल ट्रेलर भी आम जनता को अच्छा लगेगा।
फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री क्रिस्टीना गुरुंग ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हमारी फ़िल्म के पोस्टर और टीज़र का इतना अद्भुत स्वागत करने के लिए भारत का धन्यवाद! मैं ट्रेलर और प्रेम गीत 3 के गानों पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रही हूं, जो बाद में लॉन्च किए जाएंगे।
निर्देशक संतोष सेन ने कहा कि अपनी फिल्म को भारत में भव्य रूप से रिलीज होते देखना हमेशा से एक सपना था। मैं खुश हूं कि प्रेम गीत 3 जैसी विशेष फिल्म के साथ ऐसा हो रहा है। मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी। टीज़र को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने मुझे आश्वस्त किया है कि भारतीय दर्शक हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए निश्चित रूप से बड़ी संख्या में आएंगे।
प्रदीप खड़का और क्रिस्टीना गुरुंग के अलावा, प्रेम गीत 3 में शिव श्रेष्ठ, माओत्से गुरुंग, सुनील थापा और मनीष राउत भी हैं। इसका निर्देशन संतोष सेन और दिवंगत चेतन गुरुंग ने किया है। मनदीप गौतम के साथ इस फिल्म को चेतन गुरुंग ने भी लिखा था। सुभाष काले के अलावा, संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता, सुषमा शिरोमणि, मुरली तिलवानी और डॉ. योगेश लखानी प्रेम गीत 3 के निर्माता हैं।
पंकज जयसिंह (सीईओ) यूएफओ ने प्रेम गीत 3 के टीज़र की शानदार प्रतिक्रिया के लिए भारतीय दर्शकों को धन्यवाद दिया। वे कहते हैं, “हम प्रेम गीत 3 के डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर के रूप में जुड़कर खुश हैं।”
हीराचंद दंड (सीएमडी) मधु एंटरटेनमेंट एंड मीडिया लिमिटेड ने कहा कि यह एक बेहतरीन फिल्म है, लोग इसे ओवरसीज में पसंद करेंगे। हम प्रेम गीत 3 के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर के रूप में इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं।
डॉ. योगेश लखानी (सीएमडी) ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड, जो इस प्रोजेक्ट से आउटडोर विज्ञापन पार्टनर के रूप में जुड़े हुए हैं, भी इस फिल्म को प्रोमोट करके बहुत खुश हैं। मुझे लगता है कि यह एक महान क्रॉसओवर सिनेमा प्रोजेक्ट है जिसे दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा और मुझे आउटडोर मीडिया पार्टनर के रूप में इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए सभी तरह का सपोर्ट देने में खुशी हासिल हो रही है।

YouTube Link – https://www.youtube.com/watch?v=RpoFTgWRfJ4

संबंधित पोस्ट

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय गूंज द्वारा किया गया वृक्षारोपण

Hindustanprahari

समाजसेवी देवेंद्र सिंह सैनी को पितृ शोक, उनके पिता की 108 बरस की उम्र में निधन

Hindustanprahari

हिमाचल प्रदेश: सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Hindustanprahari

डोम्बिवली के शंकरगढ़ / दावड़ी इलाके की जनता पानी की समस्याओं से है परेशान।

Hindustanprahari

पापोन का नया गाना ‘हाते हात धोरी’ हुआ रिलीज़

Hindustanprahari

मुग्धा गोडसे-आकाश अभिनीत हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘डेविल्स नाइट’ की शूटिंग शुरू

Hindustanprahari