ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

पहली बारिश में’ आसिम रियाज़ के संग भीगी निशा गुरगैन, आत्मा म्यूजिक ने जारी किया वीडियो

मुम्बई। बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ और सोशल मीडिया स्टार निशा गुरगैन की जोड़ी वाला नया गाना ‘पहली बारिश में’ आत्मा म्युज़िक द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसे श्रोताओं और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और सभी युवाओं को यह गाना आकर्षित कर रहा है।
इस खूबसूरत गीत के निर्माता वसीम कुरैशी ने आसिम और निशा की तारीफ करते हुए बताया कि आसिम रियाज आज लाखों दिलों की धड़कन हैं और निशा सोशल मीडिया स्टार का दर्जा रखती हैं। मगर काम के प्रति दोनों बेहद संजीदा और काफी प्रोफेशनल हैं। इनकी बहुत ही प्यारी सी बॉन्डिंग सच्चे प्यार और इसकी आत्मा को पेश करती है। गाना बेशक आपको रोमांस के गहरे समंदर में डुबो देगा।
आत्मा म्युज़िक का वीडियो “पहली बारिश में” को एक स्टोरी और नरेशन के अनुसार शूट किया गया है। सांग में एक प्रेमिका अपने प्रेमी की एक झलक पाने के लिए बेचैन है।


बता दें कि आत्मा म्यूजिक कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, मुम्बई का एक पार्ट है और यह नई प्रतिभाओं को प्रोमोट करने के अपने मिशन को जारी रखे हुए है। आत्मा म्युज़िक सबसे तेजी से बढ़ने वाला म्यूजिक लेबल है। इसका नया रोमांटिक म्युज़िक वीडियो ‘पहली बारिश में’ पहली बारिश के जादू और इसके साथ आने वाले प्यार और रोमांस के जादू को पेश करता है। गाने में सुंदर हिल स्टेशन और हरियाली के बैकग्राउंड में आसिम रियाज़ और निशा गुरगैन के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है।
काशी कश्यप ने इस गीत को कम्पोज़ किया है और भानु पंडित और मुकेश मिश्रा ने इसके बोल लिखे हैं। इस गीत का संगीत भानु पंडित ने दिया है।
गाने में आसिम रियाज़ और निशा की केमिस्ट्री का जादू दिख रहा है, जिसे नदीम अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है।
इस गीत को सुमित भल्ला और अनिता भट्ट ने दिल की गहराई से गाया है। इसका मेलोडियस संगीत दर्शकों को एक अलग ही दुनिया में ले जाता है।


‘पहली बारिश में’ अलबम आत्मा म्युज़िक की प्रस्तुति है, और वसीम कुरैशी व गितेश चंद्राकर द्वारा निर्मित है। इसके सह-निर्माता अयूब कुरैशी, अख्तर खान, सचिन बेलदार, विकास तिवारी, डॉ. अनिल उपाध्याय, रवि प्रियांशु, अज़ान कुरैशी, मुहाफ़िज़ कुरैशी हैं। वहीं करण रमानी कंपनी के सीओओ हैं।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

क़ासिम हैदर क़ासिम और श्रेया कुलकर्णी का रोमांटिक गाना ‘मेरे साथ चलो’ रिलीज

Hindustanprahari

मुंबई की लोकल ट्रेनों में घटी भीड़ , “ब्रेक द चैन” अभियान का दिखा असर

Hindustanprahari

भारत की पहली प्राइवेट ट्रैन तेजस एक्सप्रेस होगी बंद

Hindustanprahari

गृहमंत्री अमित शाह का अपराधियों की पहचान के लिए लाया गया बिल लोकसभा में पास

Hindustanprahari

इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्लास्टिक प्रदूषण को रोकने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू (Koo) पर की अपील

Hindustanprahari