ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

महाभारत धारावाहिक के नंद बाबा ने ली अंतिम विदाई

अभिनेत्री केतकी दवे के पति रसिक दावे का हुआ निधन हो गया।
‘महाभारत’ जैसे बड़े शो में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। उन्होने अपने करियर की शुरुआत एक गुजराती फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की थी। रसिक काफी लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे।

‘आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया’ फिल्म में जॉनी लीवर की पत्नी का किरदान निभाने वाली केतकी दवे के पति रसिक दवे का 65 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 29 जुलाई की रात अंतिम सांस ली। रसिक दवे का किडनी फेलियर की वजह से निधन हो गया। वह पिछले काफी लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले दो साल से वो डायलिसिस पर थे। उन्होंने कल रात अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

रसिक दवे इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर्स में से एक थे। उन्होने कई टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है और हिंदी फिल्म ‘मासूम’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा । रसिक दवे ने दूरदर्शन के फेमस सीरियल ‘महाभारत’ में ‘नंद’ का किरदार निभाया था। जिसको बेहद पसंद किया गया था और उन्होंने इसी किरदार से दर्शकों के दिलो में उन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई थी। इसके अलावा रसिक को दूरदर्शन के ही फेमस जासूसी शो ‘ब्योमकेश बख्शी’ में भी देखा गया था।
रसिक अपनी पत्नी केतकी के साथ साल 2006 में ‘नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं। आखिरी बार रसिक दवे को सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘एक महल हो सपनों का’ में देखा गया था। रसिक और केतकी एक बेटी भी है, जिसका नाम रिद्धि दवे है।

रसिक दवे की पत्नी केतकी दवे भी टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। केतकी दवे स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कल हो न हो’ में भी काम किया है।

-गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

श्री आदर्श रामलीला समिति, मुंबई रामनवमी के पावन अवसर पर सुन्दरकाण्ड एवं भजन सम्पन्न।

Hindustanprahari

जवाहर ताराचंद कौल चौक का अनावरण करने पहुंचे सुनील शेट्टी, असलम शेख, गोपाल शेट्टी 

Hindustanprahari

प्रधानमंत्री के भाई प्रल्हाद दामोदरदास मोदी के साथ मानवाधिकार न्याय जनसेवा ट्रस्ट के पदाधिकारियों की मुलाक़ात

Hindustanprahari

जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

Hindustanprahari

ऑल इंडिया स्मॉल न्यूज़ पेपर एसोसिएशन (आइसना) द्वारा सुख शांति समृद्धि पत्रिका के संपादक जीतु सोमपुरा का सम्मान

Hindustanprahari

गोरखपुर ललित नारायण मिश्र रेलवे हॉस्पिटल में 500 लीटर ऑक्सीजन प्लांट का हुआ उद्घाटन।

Hindustanprahari