ब्रेकिंग न्यूज़
ट्रेंड/फैशन ब्रेकिंग न्यूज़

ग्लैमर की दुनिया में ऊंची उड़ान भरना चाहती हैं मॉडल सोनल हजारे

शो स्टॉपर, मॉडल और ब्यूटी क्वीन, मिस एमिनेंस महाराष्ट्र 2021 की विजेता और फेस ऑफ पनाचे रनवे 2022 की पहली रनर-अप, सोनल हजारे ने मराठी संगीत एल्बम “हे नशा” में भी काम किया है। ठाणे की लड़की सोनल ने 13 साल की उम्र में एक नर्तकी के रूप में अपनी महत्वाकांक्षा शुरू की, जिसे उसने आगे करियर के रूप में लिया और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन वर्षों में, युवा मॉडल ने मराठी उद्योग में कई प्रसिद्ध सेलिब्रिटी कलाकारों के साथ काम किया है। वर्तमान में, वह ज्यादातर सेलिब्रिटी फैशन मॉडल, ब्रांडों का चेहरा और सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली भूमिका में देखी जाती हैं। और मिस फेस ऑफ पनाश 2022 (पहली रनर अप) जीतने के बाद, कोई भी उसे होर्डिंग्स और पत्रिका के कवर पेज पर देख सकता है!

सोनल कहती हैं कि मैं विशाल कपूर (पनाश रनवे के संस्थापक, निदेशक और फैशन डिजाइनर) और हबीब मीठीबोरवाला (पनाश रनवे के राष्ट्रीय प्रमुख, अभिनेता और सेलिब्रिटी एंकर) का बहुत बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया, मुझे इतना अच्छा दिया। इस खूबसूरत यात्रा के दौरान मुझे अवसर और मार्गदर्शन दिया।

यह सब मिस ठाणे 2021 में फर्स्ट रनर अप बनने और फिर पनाश रनवे 2021 (विशाल कपूर द्वारा) में शो स्टॉपर बनने से शुरू हुआ। वह भारत की मिस क्वीन 2021 फोटोजेनिक (दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड 2021 मिस एंड मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया) भी हैं और वह अपने करियर को सौंदर्य और ग्लैमर उद्योग में एक कदम आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वर्कहॉलिक, सोनल का मानना ​​है कि दुनिया में कुछ भी मुफ्त नहीं है और उनका मानना ​​है कि आप केवल कड़ी मेहनत से ही सफलता अर्जित कर सकते हैं। उसने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है वह सब उसके जुनून, भक्ति और परिश्रम के कारण है। काफी आशावादी, जो बात इस मराठी मुल्गी को हर समय सकारात्मक रखती है, वह है हमेशा सकारात्मक पक्ष को देखने का उनका रवैया, चाहे स्थिति कितनी भी खराब क्यों न हो। और कभी-कभी उन्हें मिलने वाले लोगों के बीच सकारात्मक वाइब्स फैलाते हुए भी देखा जाता है।

सोनल आगे बढ़ने की इच्छा रखती है और अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए खुद से प्रेरित है। उनका उद्देश्य बड़े लक्ष्यों का पीछा करना है, लेकिन अपनी परवरिश के प्रति सच्चे रहकर, यानी ‘सादा जीवन और उच्च विचार!’

संबंधित पोस्ट

मुंबई में 18 से 45 वर्ष की आयु वालों का Covid-19 वैक्सीनेशन प्राइवेट सेंटर्स पर ही होगा – BMC कमिश्नर

Hindustanprahari

365 दिनों तक मनाया जाए महिला दिवस- अनिल गलगली

Hindustanprahari

पत्रकार विकास परिषद की होली मिलन गोष्ठी संपन्न

Hindustanprahari

मुग्धा गोडसे-आकाश अभिनीत हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘डेविल्स नाइट’ की शूटिंग शुरू

Hindustanprahari

नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह अभिनीत फ़िल्म ‘कबाड़ – द क्वाइन’ एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज

Hindustanprahari

अशोक कुमार मिश्र ने ग्रहण किया पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबन्धक का प्रभार!

Hindustanprahari