ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़

मालाड में एमजी मोटर्स का नया सर्विस सेंटर शुरू

यह पश्चिमी भारत में सबसे बड़ी एमजी कार्यशाला होगी

मुंबई। देश भर में कार सेवा के अनुभव को पूरी तरह से फिर से परिभाषित करने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए, एमजी मोटर इंडिया ने मुंबई के मालाड में नए सर्विस सेंटर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। पश्चिमी भारत में सबसे बड़ी एमजी कार्यशाला के रूप में डब की गई, इस सुविधा का उद्घाटन शहर भर में अधिक ग्राहकों की विकसित गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किया गया है।
मुंबई में प्रीमियम एसयूवी के लिए मजबूत बाजार क्षमता को पहचानते हुए, एमजी मोटर की नवीनतम कार्यशाला कार निर्माता के भविष्यवादी ग्राहक दृष्टिकोण के समग्र रूप और अनुभव को साझा करती है, साथ ही इसकी ब्रिटिश विरासत को भी दर्शाती है।
उद्घाटन के साथ, कार निर्माता महाराष्ट्र में 43 टचप्वाइंट संचालित करता है और 2022 के अंत तक राज्य में 45 टचप्वाइंट तक विस्तार करने की योजना बना रहा है। अब तक, कार निर्माता के पूरे भारत में कुल 310 टचप्वाइंट केंद्र हैं।
एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा कि एमजी मलाड कार्यशाला का उद्घाटन मुंबई में हमारे ग्राहकों के लिए सेवा अनुभव को बढ़ाने के लिए हमारी योजनाओं के अनुरूप है। यह सुविधा सर्विस, स्पेयर पार्ट्स और एक्सेसरीज सहित सभी जरूरतों को पूरा करेगी।
गौतम मोदी (डीलर प्रिंसिपल – एमजी मलाड) ने कहा कि एक अग्रणी और भविष्य में आगे बढ़ने वाले ब्रांड के रूप में, एमजी ने पहले ही नवाचार और तकनीक-संचालित दृष्टिकोण के बल पर भारतीय ऑटोमोटिव स्पेस में बड़ी लहरें बना ली हैं। हम ब्रांड के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हम मुंबई में ग्राहकों को एक ताजा और अद्वितीय ऑटोमोटिव सेवा अनुभव प्रदान करने के लिए एमजी की मजबूत ब्रिटिश विरासत और तकनीकी फोकस का लाभ उठाएंगे।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय गूंज द्वारा किया गया वृक्षारोपण

Hindustanprahari

पश्चिम रेलवे ने आरपीएफ शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Hindustanprahari

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर नर्मदा सीमेंट के मानिनि सभागृह में भी हुआ योग का आयोजन।

Hindustanprahari

अपना दल पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल से मानवाधिकार न्याय जन सेवा ट्रस्ट (नई दिल्ली) के अध्यक्ष ने की विशेस विषय पर की चर्चा !

Hindustanprahari

चीन के बढ़ते दखल का खामियाजा भुगत रहे हैं दक्षिण एशिया के ये तीन मुल्‍क, क्‍या पड़ेगा भारत पर असर?

Hindustanprahari

किसानों व मजदूरों की मांगों को लेकर निकोल ने किया नेशनल हाईवे जाम

Hindustanprahari