ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राज्य

भागलपुर के जनता जनार्दन की मांग पर लोक उम्मीदवारी व जीरो बजट पर आगामी नगर निगम चुनाव लड़ेंगे महागुरु लाइफ स्किल ट्रेनर प्रो0 डॉ0 देवज्योति मुखर्जी

(ब्यूरो चीफ भागलपुर बिहार!डॉ0अमित कुमार)
भागलपुर बिहार (१० अप्रैल २०२२) : प्रसिद्ध युवा समाजसेवी महागुरु लाइफ स्किल ट्रेनर प्रो0 डॉ0 देवज्योति मुखर्जी ने कहा की पैसा खर्च कर चुनाव लड़ना आज के डेट में सेवा नहीं व्यापार है। और मैं नए सिरे से जनता जनार्दन के मार्गदर्शन में लोक उम्मीदवार के रूप में जीरो बजट पर आगामी नगर निगम चुनाव में सामने हूं। राजनीतिक सुचिता लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। खासकर जब बिहार के स्मार्ट सिटी की बात होती है तो स्थिति और भी गंभीर हो जाती है।
जात धर्म वर्ग समुदाय गुंडई तो है ही परंतु आज के डेट में सबसे महत्वपूर्ण जुड़ गया है पैसा। हर छोटे से छोटे चुनाव में भी आज पैसा का खेल ऐसा होने लगा है मानो लोग भयाक्रांत होने लगे हैं कि आखिर इतने रुपए कहां से आएंगे। तो स्पष्ट है कि ना रुपए होंगे और ना ही अच्छे लोग इलेक्शन में आ सकेंगे। पैसा आज पानी की तरह बहाया जा रहा है। आम आदमी को यह लगने लगा है कि अब चुनाव लड़ना बहुत ही मुश्किल हो गया है। परंतु मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि कोई भी परेशानी असंभव नहीं होती। हर चीज को संभव किया जा सकता है। अगर मन से चाह ले व मन से चले तो। आज निगम चुनाव सामने आने वाला है। उक्त विषम परिस्थिति में मैं जनहित के मांग पर लोग उम्मीदवार घोषित हूं। तथा जीरो बजट के माध्यम से राजनीतिक सुचिता वापस लाने का एक ईमानदार प्रयास कर रहा हूं। हमने आमूलचूल परिवर्तन लाने के लिए उक्त वैश्विक कदम उठाया है।
आइए मुंह खोलिए अपनी बात रखें और व्याप्त अराजकता को कम करने में खुद कारक बनिए। मैं यह कहना चाहता हूं कि लोग उम्मीदवारी का स्पष्ट मतलब होता है कि आप जो चाह रहे हैं हम आपकी आपके लिए आप का प्रतिनिधित्व करें। और आप एक अपने बीच के सटिक उम्मीदवार को चुने। यथा सवाल स्पष्ट है कि आप किसको चाह रहे हैं और इसका क्या प्लेटफार्म है यह भी स्पष्ट है कि आज सोशल मीडिया सबसे सक्रिय है आप सोशल मीडिया को देखते हैं समझते हैं और सबसे ज्यादा लाइक करते हैं यथा आप अपने छोटे-छोटे कार्यक्रमों सभा बैठकों के माध्यम से लोग उम्मीदवारी तय कर सकते हैं। और पूरे चुनाव एक आपसी समन्वय से आपसी सहयोग से लड़ सकते है। इसलिए मैं यह कह सकता हूं कि मैं जीरो बचत पर आप की मांग पर आज नगर निगम चुनाव में राजनीतिक सुचिता वापस लाने की कोशिश करूंगा।
बताते चलें कि देश-विदेश के 95 प्रसिद्ध संस्थानों के रिसोर्ट पर्सन प्रो0 डॉ0 देवज्योति मुखर्जी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त सफल उद्यमिता प्रशिक्षण जिन्होंने हाल ही में अखिल भारतीय युवा महोत्सव में अपनी असाधारण प्रयास से नकारात्मक माहौल को ऊपर उठाने की पुरजोर कोशिश की है। आइए ऐसे चिंतक को शहर की संवैधानिक कमान सौंपे ताकि हमारा शहर वाकई में स्मार्टसिटी की ओर रुख कर सके।

संबंधित पोस्ट

बीजेपी पंजाबी सेल द्वारा मुफ्त खाद्य सामग्री व आवश्यक वस्तुओं का वितरण

Hindustanprahari

वो पाकिस्तान समर्थित विचारों वाले हैं – जितिन प्रसाद

Hindustanprahari

एयरक्राफ्ट रेस्टॉरेंट में मिलेगा खान पान और फिल्म देखने का आनंद

Hindustanprahari

हौसलें बुलन्द हो तो सफलता निश्चित : मॉडल उर्वशी सिंह

Hindustanprahari

रामनवमी के दिन गायत्री महायज्ञ व सामुहिक पूर्णाहुति सम्पन्न

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_ epaper – 2 Aug to 8 Aug 2022

Hindustanprahari