ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एवं ए आर रहमान रचित ‘हीरोपंती 2’ का गाना ‘दफा कर’ लॉन्च

मुम्बई। युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘हीरोपंती 2’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसमें उनके साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने मुंबई में फिल्म के पहले गाने ‘दफा कर’ को लॉन्च करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया।
इस सॉंग लॉन्च इवेंट पर निर्माता वर्धा नाडियाडवाला और भूषण कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, निर्देशक अहमद खान, गीतकार महबूब कोतवाल नजर आए। इनके साथ-साथ एक और स्पेशल गेस्ट को मौके पर स्पॉट किया गया और वो थे फिल्म के संगीतकार और म्यूजिक मैस्ट्रो ए आर रहमान।


बता दें, म्यूजिक ब्लॉकबस्टर ‘रंगीला’ में अहमद खान (कोरियोग्राफर के रूप में) के साथ काम करने के बाद, ए आर रहमान, उनके साथ ‘हीरोपंती 2’ के लिए फिर साथ आए है। इवेंट में मीडिया फ्रेटरनिटी ने ऑस्कर विजेता संगीतकार द्वारा रचित गाने ‘दफा कर’ को और खासतौर से इसमें टाइगर और तारा के शानदार डांस परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस फुट-टैपिंग डांस नंबर में तारा और टाइगर की सिजलिंग केमिस्ट्री की भी तारीफ की।
‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर एक्शन और रोमांस की एक हाई वोल्टेज कहानी पेश करता है। दमदार परफॉर्मेंस के साथ, ट्रेलर में बेहतरीन एक्शन, बबलू के रूप में टाइगर श्रॉफ का प्रभावशाली अवतार, इनाया के रूप में हॉट तारा सुतारिया और लैला के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का टॉप क्लास एक्ट है।
यानी जब बात एक्शन एंटरटेनर स्टाइल की हो तो प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की इस तिगड़ी ने समय समय पर साबित किया है कि इनसे बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ‘हीरोपंती 2’ शानदार निर्माता-अभिनेता, साजिद और टाइगर की यह एक साथ पांचवी सफल फिल्म होगी।
बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, यह तिकड़ी हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया जा रखा है, जिसमे दर्शक कभी ना देखें गए एक्शन को एन्जॉय करेंगे।
रजत अरोड़ा द्वारा लिखे और ए आर रहमान द्वारा दी गई म्यूजिक वाली, साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। ऐसे में अब बात करें ‘हीरोपंती 2’ की तो यह फिल्म ईद के खास मौके पर यानी 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

संबंधित पोस्ट

यूपी के सीएम योगी आदियानाथ ने राष्ट्रपति रामनाथ गोविंद के उपस्थिति में मनाया अपना 50 वा जन्मदिन।

Hindustanprahari

विकलांग युवाओं के लिए समर्थनम ट्रस्ट का चौथा रोजगार मेला

Hindustanprahari

किसानों व मजदूरों की मांगों को लेकर निकोल ने किया नेशनल हाईवे जाम

Hindustanprahari

प्रोड्यूसर एक्टर शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मिला ‘शक्ति रत्न पुरस्कार’

Hindustanprahari

कार्तिक आर्यन करेंगे ‘सत्यनारायण की कथा’

Hindustanprahari

करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने अश्लीलता फैलाने वाले को दी चेतावनी, कहा कि घर में घुसकर मारेंगे

Hindustanprahari