ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य

लातूर लोकसभा पूर्व सांसद डॉ. सुनील बलीराम गायकवाड़ को “मानवाधिकार रत्न पुरस्कार” व सन्मानचिन्ह से सन्मानित

मानवाधिकार न्याय जन सेवा ट्रस्ट ‘नई दिल्ली’ का राष्ट्रीय कार्यकर्ता व सन्मान समारोह आयोजन लातूर लोकसभा के पूर्व सांसद डॉ. सुनील बलीराम गायकवाड़ के हातो किया गया।

(उप संपादक : प्रतिक कै. गुप्ता)
कल्याण (10/5/2022) : देश में मानवाधिकार न्याय जनसेवा ट्रस्ट की ओर से 2022 का “मानवाधिकार रत्न पुरस्कार” लातूर के लोकप्रिय पूर्व सांसद प्रो. डॉ. सुनील बलिराम गायकवाड़ को दिया गया । पुरस्कार समारोह मानवाधिकार ट्रस्ट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद हुआ, संस्था के कार्याध्यक्ष/महासचिव दिनेश गुप्ता ने पूर्व सांसद को पुरस्कार प्रदान किया। इससे पहले भी डॉ. सुनील गायकवाड़ को उनके काम के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है जब डॉ. सुनील गायकवाड़ लातूर विधानसभा के सांसद थे। साथ ही देश के सभी राज्यों के प्रतिष्ठित पदाधिकारियों को भी सन्मानित किया गया। साथ ही इस मौके पर संस्था के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष दिनेश रामशंकर गुप्ता का 33 वा जन्मदिन भी मनाया गया।
इस कार्यक्रम के लिए लातूर के पूर्व सांसद ने लातूर से कल्याण के लिए अपने कार से सफर किया लेकिन उनको सड़को पर ट्रैफिक जाम व सड़कों पर खड़ो से काफी परेशानी हुई और उन्होंने कल्याण लोकसभा के खासदार श्रीकांत शिंदे से कार्यकर्ता संवाद के जरिए अनुरोध किया कि यहाँ के सड़को को जल्द से जल्द ठीक करें ताकि यहाँ की जनता को टैफिक की समस्या व सड़क के खड़ो से निजात मिले, पूर्व सांसद ने देश में कास्ट निजाम को खत्म कर सब को समान नागरिक अधिकार मिलने की बात कही, जनता को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग शिक्षात हो तभी हमारा देश आगे तरक्की करेगा।

संबंधित पोस्ट

इंसान और जानवर के बीच जंग में जीत किसकी ? वेब सीरीज ‘डीप इन द वुड्स डेथ वारंट’ में होगा राज़ का पर्दाफाश

Hindustanprahari

झूठ बोलना व ट्वीट करना भाजपा नेताओं की आदत है।: रोहित पवार

Hindustanprahari

सूरत से गुवाहाटी रवाना हुए बागी विधायक, शिंदे ने कहा-बालासाहेब के हिंदुत्व को चाहते हैं।

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 21 Jun to 27 Jun 2022

Hindustanprahari

लाल किले से शेमारू टीवी पर ‘लव कुश रामलीला’ का सीधा प्रसारण

Hindustanprahari

महिला उपनिरीक्षक सविता माने की मानवता, घायल बुजुर्ग महिला को पहुंचाया अस्पताल

Hindustanprahari