ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

जानें, अक्षय कुमार स्वयं को ‘बच्चन पांडे’ के खतरनाक रूप में ढालने के लिये क्या करते थे?

मुम्बई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार साजिद नाडियाडवाला की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अपने खतरनाक अवतार से सबको कायल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके पोस्टर में अक्षय को उनके अब तक के सबसे खतरनाक अवतार में पेश किया गया है। उनके इस लुक को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। लेकिन क्या आपको पता है, अक्षय को इस लुक में आने के लिए कितने घंटे का समय लगता था? तो आपको बता दें कि, अक्षय अपने किरदर में जाने के लिए प्रोस्थेटिक की मदद से मेकअप और हेयर करते थे, जिसमें उन्हें हर रोज 2 घंटे लग जाते थे।
इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि अक्षय के रॉ और सबसे हटकर दिखने वाले लुक को बनाने में हर रोज लगभग 2 घंटे का समय लगता था। क्योंकि फिल्म को कोविड के समय में शूट किया गया था, इसलिए अक्षय की वैनिटी में एक ही समय में बहुत कम लोगों को वहां मौजूद रहने की अनुमति दी गई थी। इसलिए सभी को अलग अलग अपना काम करना था। उनकी खरतनाक आंखों वाला नीला लेंस लुक, साथ में खुरदरी दाढ़ी जिसमें काफी मेहनत लगी, लेकिन अक्षय ने इस पूरी प्रक्रिया में हमेशा धैर्य रखा।”
अब तक निर्माताओं ने अक्षय कुमार के बच्चन पांडे के रूप में 3 पोस्टर जारी किए हैं, जो उनके खतरनाक रूप की एक झलक दिखाते हैं। हाल ही में जारी किए गए इन सभी पोस्टर्स ने फिल्म में दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है। ऐसे में अब दर्शक भी उनके खिलाड़ी को एक खलनायक किरदार में देखने के लिए बेहद उत्सुक है।
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है, इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है।
ऐसे में इस ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

हुमा कुरैशी को शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ‘मैजिक क्वीन’

Hindustanprahari

साक्षात्कार भोजपुरी फिल्मों के सफल लेखक व निर्देशक प्रमोद शास्त्री के साथ

Hindustanprahari

गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब द्वारा उत्कृष्ट कार्यों के लिए पत्रकारों को किया सम्मानित।

Hindustanprahari

अलाया एफ करेंगी एकता के साथ ‘यू टर्न’

Hindustanprahari

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘नथ जेवर या जंजीर’ में बूंदी की मुंह दिखाई रस्म में महुआ ने क्या रवैया अपनाया ! जानने के लिए पढ़ें

Hindustanprahari

फिल्म डायरेक्टर कृष्णा चौहान ने कलाकार, गायक, सामाजिक कार्यकर्ताओं और पत्रकारों को भेंट में दी भागवत गीता

Hindustanprahari