ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

जैकी श्रॉफ, जावेद अख्तर ने लॉन्च किया अमित कुमार की फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ का ट्रेलर और म्युज़िक

देश विदेश में वकालत में प्रसिद्धि प्राप्त अमित कुमार इस फिल्म में भी बने हैं वकील

मुम्बई। जुरिच मीडिया हाउस एलएलपी के बैनर तले बनी पॉलिटिकल सटायर कॉमेडी फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ का ट्रेलर और म्युज़िक भव्य रूप से मुम्बई के द क्लब में लांच किया गया जहां मुख्य अतिथि के रूप में जैकी श्रॉफ, जावेद अख्तर उपस्थित थे। वहीं अन्य अतिथियों में पूनम ढिल्लो, रज़ा मुराद, राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी व गायिका अमृता फडणवीस, डांसर सपना चौधरी, कश्मीरा शाह सहित संगीत जगत के शान, अभिजीत, योगेश लखानी की विशेष उपस्थिति से कार्यक्रम की रौनक बढ़ गई। इस फिल्म में प्रसिद्ध वकील अमित कुमार मेहता मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे जो एक एनआरआई एडवोकेट बने हैं और एक हाई प्रोफाइल केस लड़ने के लिए लंदन से भारत आते हैं। फिल्म में उनके साथ ‘लकी’ गर्ल स्नेहा उल्लाल भी हैं। अन्य कलाकार ईशा कोपिकर, रवि किशन, अली असगर, मनोज जोशी, दयाशंकर पांडे भी प्रमुख भूमिका में दिखायी देंगे। वहीं कृष्णा अभिषेक और सपना चौधरी ने एक एक गीत में अपना जलवा बिखेरा है।
फिल्म के लेखक संजय छैल और संगीतकार ललित पंडित हैं।
कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुझपर फिल्माया गाना को दिलेर मेहंदी ने गाया है जो एक माइंड ब्लोइंग गाना है। मैं डांस करने के लिए हमेशा आगे रहता हूँ, क्योंकि मुझे डांस बेहद पसंद है।
इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपनी शुरुआत कर रहे एडवोकेट अमित कुमार ने बताया कि अदालत में तो हम वकील के रूप में काम करते हैं मगर इसमें बतौर वकील अभिनय करना काफी चैलेंजिंग था। यह पिक्चर करने का पूरा अनुभव अच्छा रहा। कोरोना काल के दौरान हमने शूटिंग की। मैं काफी समय से फ़िल्म बनाने के लिए सोच रहा था लेकिन कोई कहानी मुझे पसन्द नहीं आ रही थी। फिर संजय छैल ने मुझे स्टोरी आईडिया दिया। महाराष्ट्र की राजनीति में हाल में जो कुछ हुआ वैसा ही कुछ हमने इस फ़िल्म की कहानी में डेढ़ साल पहले सोचा था। यह इत्तेफाक है कि हमारी कल्पना हकीकत में बदल गई। फिल्म से जुड़े सभी कलाकार काफी सहयोगी रहे। रवि किशन ने एमपी होने के बावजूद फिल्म के लिए समय निकाला। डायरेक्टर अभय निहलानी ने बड़ी मेहनत से अपनी जिम्मेदारियां निभाई है।
फ़िल्म में सपना चौधरी के आइटम नम्बर के बारे में अमित कुमार ने बताया कि फ़िल्म में एक सिचुएशन आती है जहां कुछ एमएलए को एक रिसॉर्ट में बंद कर दिया जाता है, वहां पर एक सांग की जरूरत थी और उसके लिए हम सब के जेहन में सपना चौधरी का नाम आया। उनको जब गाने के बारे में बताया तो वह तुरंत तैयार हो गई और उन्होंने कोरोना काल में भी काम किया।
यह एक पॉलिटिकल सटायर कॉमेडी है, कोई सीरियस पिक्चर नहीं है। रियलिस्टिक सिनेमा है और अंत में दर्शकों के लिए एक मैसेज भी है।
ईशा कोपिकर ‘लव यू लोकतंत्र’ में एक सीएम की भूमिका निभा रही हैं। इसका स्क्रीनप्ले बहुत ही मज़ेदार व संदेशपरक है।
निर्माता अभिनेता अमित कुमार ने आगे बताया कि मुझे कई और फिल्मों के ऑफर आए हुए हैं। चूंकि मैं एक वकील हूँ इसलिए मुझे एक्टिंग के लिए समय निकालना मुश्किल होता है। इस फिल्म के लिए भी मैंने शनिवार, रविवार या सरकारी छुट्टी के दिन शूटिंग की। यह फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।
फिल्म के ट्रेलर में दमदार डायलॉग के साथ अभिनेताओं का शानदार अभिनय देखने को मिलता है।
गाने का पिक्चराइजेशन भी बढ़िया है।

https://sendgb.com/TMZAPRvwJE6?utm_medium=ywUXjOLxivch3uI

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

मानसून को देखते हुए रेलवे ने की तैयारी, बरती जा रही है आवश्यक सावधानियां।

Hindustanprahari

मुंबई की लोकल ट्रेनों में घटी भीड़ , “ब्रेक द चैन” अभियान का दिखा असर

Hindustanprahari

राज्यपाल को दृष्टिहीनों ने रक्षा सूत्र बांधकर मनाया रक्षाबंधन

Hindustanprahari

गोरखपुर ललित नारायण मिश्र रेलवे हॉस्पिटल में 500 लीटर ऑक्सीजन प्लांट का हुआ उद्घाटन।

Hindustanprahari

साकीनाका 90 फीट रोड में अवैध पार्किंग और टार्सपोर्ट मालिको पर हो कारवाई -जीवनधारा संघ संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाण्डेय

Hindustanprahari

 करण राज़दान की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का म्यूजिक हुआ रिलीज

Hindustanprahari