ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

इनोवेटर्स अवार्ड्स द्वारा आईसीटी4एसडी अवार्ड 2022 से सम्मानित हुईं ईरम फरीदी

मुम्बई। हाल ही में नॉलेज चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री इनोवेटर्स अवार्ड्स से संबंधित आईसीटी4एसडी अवार्ड्स 2022 का आयोजन ताज विवांता, गोवा में सम्पन्न हुआ जहां फिल्म इंडस्ट्री में वर्ष के उभरते उद्यमी की श्रेणी में ईरम्स एंटरटेनमेंट के निर्माता ईरम फरीदी को गोवा के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रोहन खूंटे द्वारा सम्मानित किया गया। उसी अवसर पर गोवा राज्य परिषद एसीआई ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मंगुरीश पाई रायकर, गुजरात सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी के हितेश कुमार अमीन, मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन फॉर आईटी के अध्यक्ष नितिन कुनकोलिनकर, केसीसीआई के निदेशक डॉ अमित जोशी, एफआईआईआरई के मिलिंद प्रभु, भरत पटेल, प्रज्योत मैनकर, राल्फ डिसूजा, मंगरीश सालेलकर, डॉ स्नेहाशु साहा, विवेक शाह, डॉ नकुल शारदालाल, ई. ओ. मेंडेस की विशेष उपस्थिति रही।
इस कार्यक्रम को डीएसटी – गुजरात सरकार, जीआईएल, गोवा चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, गोवा टेक्नोलॉजी एसोसिएशन, आईएलए, इंडिया एस्पोर्ट्स एंड गेमिंग समिट, जीआर फाउंडेशन, मीडिया पार्टनर बिजनेस गोवा और द स्काईलाइन द्वारा समर्थन मिला।
आपको बता दें कि ईरम फरीदी एक उत्कृष्ट व्यक्तित्व और एक सफल बिजनेस लीडर होने के नाते कई महिलाओं के लिए अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए एक प्रेरणा रही है। अवार्ड समारोह में ईरम फरीदी के साथ ईरम्स एंटरटेनमेंट के एसोसिएट प्रोड्यूसर जुनेद शेख, क्रिएटिव प्रोड्यूसर फैजअली वागले, मैजिकविथ कलर के राजेश कनौजिया और मुंबई रफ्तार के सीईओ शैलेश पटेल, खबर 24 के सीईओ पुष्कर ओझा, एफएनएक्स इंडिया के सीईओ रियाज सामा भी उपस्थित थे।
ईरम फरीदी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं जिन्होंने समाज की बेहतरी के लिए कई सामाजिक पहल की हैं। ईरम्स एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म ‘मीट मिस्टर चांग’ है जिसे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए भी नामांकित किया गया है। ईरम्स एंटरटेनमेंट ‘फेडोरास रिंकल्स, पॉवो विद ईरम्स’ जैसी अन्य प्रोजेक्ट भी लेकर आ रहा है।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

रेल्वे स्टेशन मास्टर एन. के. सिन्हा जी को लगाया गया कोरोना का पहला टिका

Hindustanprahari

आर्टिस्त्री के ग्रैंड फिनाले में अंतरा मित्रा के गीतों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Hindustanprahari

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

वसूली मामले में बड़ा एक्शन, CBI ने अनिल देशमुख के खिलाफ दर्ज की FIR, कई जगहों पर छापेमारी

Hindustanprahari

नवी मुंबई के सानपाड़ा के पास सायन-पनवेल हाईवे पर लग्जरी बस में लगी आग

Hindustanprahari

भाजपा का दावा की 15 दिनों में और 2 मंत्री देंगे इस्तीफा

Hindustanprahari