ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ स्पोर्ट

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की शुरूआत से पहले टीम इंडिया के लिए आई अच्छी खबर, इशांत और साहा कर सकते हैं वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज की शुरूआत से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और तेज गेंदबाद इशांत शर्मा टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं. बता दें, आईपीएल 2020 के दौरान यह दोनों खिलाड़ी चोटिल हो गए थे.

इनसाइडस्‍पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा अपनी चोट से उबर रहे हैं और 17 दिसंबर से शुरू हो रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में खेल सकते हैं. खबर के अनुसार, इशांत शर्मा ने बुधवार को एनसीए के अध्यक्ष राहुल द्रविड़ और टीम इंडिय की सेलेक्शन कमेटी की निगरानी में फिटनेस टेस्ट दिया था और यह दोनों खिलाड़ी की प्रोग्रेस से काफी खुश हैं. इशांत शर्मा नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और अगर वो पूरी तरह से मैच फिट हो जाते हैं तो जल्द ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो सकते हैं.

भारत को सिडनी में 6-8 और 11-13 नवंबर के बीच दो टेस्ट मैच खेलने हैं और इसके बाद टीम सीरीज का पहला मुकाबला, जो डे-नाइट टेस्ट मैच है, खेलेगी. इशांत इन दोनों मैचों में खेल सकते हैं.

दूसरी तरफ बीसीसीआई ने कंफर्म किया है कि ऋद्धिमान साहा अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं और उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. बता दें, बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि साहा के बारे में फैला बाद में करेगी. साहा टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं.

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा. इस वनडे सीरीज के बाद दोनों देश तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए एक दूसरे के आमने सामने होंगे. इसके बाद दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. यह सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

संबंधित पोस्ट

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनी बांका बिहार की बेटी रुचि रानी नारी सशक्तिकरण का मिशाल पेश कर किया राज्य का नाम रौशन 

Hindustanprahari

युवा सोशल वर्कर मयंक शेखर हुए सम्मानित

Hindustanprahari

सान म्यूजिक SSAN MUSIC की प्रस्तुति ‘इश्क़ की राह पे’ म्यूजिक वीडियो में रेखा राव, अनारा गुप्ता और कुमार गौतम

Hindustanprahari

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एवं ए आर रहमान रचित ‘हीरोपंती 2’ का गाना ‘दफा कर’ लॉन्च

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper 13 Sep to 19 Sep 2022

Hindustanprahari

शतरंज की बाज़ी लगाएंगे आमिर खान और विश्वनाथन आनंद

Hindustanprahari