ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

हुमा कुरैशी की एक ही महीने में 3 फिल्में होगी रिलीज

हुमा कुरैशी के लिए साल 2022 की शुरुआत धमाकेदार रही है। सिर्फ एक महीने में 3 फिल्मों के रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हुमा पूरी तरह तैयार है। इसकी शुरुआत साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मिथ्या’ से होती है जो 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज होगी। फिर तमिल सुपरस्टार अजित के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक “वलमाई” में कुछ उच्च ऑक्टेन स्टंट करते दिखाई देगी। ऐसा पहली बार होगा जब हुमा एक्शन करती नजर आएंगी। यह फिल्म 24 फरवरी को 4 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही है। और महीना खत्म होने से पहले हुमा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक विशेष भूमिका में दिखाई देगी, जो निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और 25 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

हुमा कुरैशी कहती है कि काम के मामले में 2021 मेरे लिए एक विशेष वर्ष रहा है, 2022 भी कुछ अलग नहीं दिख रहा है। मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और सराहना मिलेगी। केवल एक महीने में 3 अलग-अलग फिल्मों के साथ दर्शकों से मिलने में सक्षम होना सुखद अनुभव है। भगवान दयालु हैं।

ऐसा लगता है कि हुमा सभी माध्यमों के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, चाहे वह ओटीटी हो या फिर बड़ा पर्दा। दर्शक महारानी फेम अभिनेत्री को 3 अलग-अलग अवतारों में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

यह बहुमुखी अभिनेत्री इस साल के अंत में ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग, डबल एक्सएल और महारानी के बहु प्रतीक्षित दूसरे सीज़न में भी दिखाई देंगी।

संबंधित पोस्ट

विश्व में सर्वप्रथम बार जैन धर्मगुरु आचार्य सुनिल सागरजी के जीवन पर आधारित चित्रकार

Hindustanprahari

10 जुलाई को होगा ब्लाक प्रमुख चुनाव राज्य निर्वाचन आयोग का ऐलान।

Hindustanprahari

बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभाशाली व्यक्तित्व में से एक हैं शांतनु भामारे

Hindustanprahari

ईंधन/एलपीजी कीमतों में वृद्धि के खिलाफ  मुंबई के सीएसटी जंक्शन पर AAP के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया

Hindustanprahari

दिव्यांगों को रोजगार दिलाने के लिए आगे आया समर्थम ट्रस्ट

Hindustanprahari

पर्यटन स्थल के रूप में विकसित होगा कहलगांव का बटेश्वर स्थान,डीएम ने पर्यटन विभाग बिहार को भेजा प्रस्ताव 

Hindustanprahari