ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश धर्म-अध्यात्म ब्रेकिंग न्यूज़

गोरेगांव में महा मंगलकारी अनुष्ठान की भव्य तैयारियाँ

साध्वी कुमुद लता के सानिध्य में हजारों लोग करेंगे साधना, मेवाड़ संघ द्वारा बांगुर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हो रहा है भव्य अनुष्ठान

मुंबई। गोरेगांव पश्चिम में 25 सितंबर को महासती कुमुदलता महाराज के सानिध्य में आयोजित होने जा रहे महामंगलकारी अनुष्ठान की जोरदार तैयारियां चल रही है। इस बात की जानकारी देते हुए साध्वी कुमुदलता जी महाराज ने मुंबई की मीडिया को संबोधित किया और कहा कि विश्व कल्याण और गोमाता को लम्पी वायरस से बचाने के लिए यह अनुष्ठान आयोजित हो रहा है।
मेवाड़ भवन में साध्वीश्री कुमुद लता जी महाराज के सांनिध्य में हुई प्रेस काफ्रेंस में मेवाड संघ के महामंत्री महावीर तातेड़ ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अनुष्ठान समिति अध्यक्ष नेमीचंद धाकड़ के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों ने आयोजन स्थल जाकर वहां चल रही तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल पर बन रहे विशाल डोम में बैठक व्यवस्था, भोजन व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था और अतिथि सत्कार व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया गया।
तातेड़ ने बताया कि विभिन्न राज्यों से पदाधिकारियों के मुंबई पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। अनुष्ठान को सफल बनाने के लिए मेवाड़ भवन में बैठकें आयोजित की जा रही हैं। कार्यक्रम में मेवाड़ संघ की अहम भूमिका हैं और विश्व शांति के लिए किया जा रहा यह कार्यक्रम स्वर्णिम इतिहास रचेगा। प्रेस काँफ्रेंस में संघ के कोषाध्यक्ष लक्ष्मी लाल वडालमिया, व्यवस्था मंत्री प्रकाश नाहर और पारसमल बाफना भी मौजूद रहे।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

तेरापंथ महिला मंडल मुंबई का ‘360 डिग्री इम्पेक्ट’ महाराष्ट्र स्तरीय प्रबुद्ध महिला सम्मेलन का भव्य आयोजन

Hindustanprahari

कोरोना से हुई मौत पर नहीं मिलेगा सरकार से मुआवजा

Hindustanprahari

विश्वास पर आस की कहानी है ‘द सेंट ऑफ वरेट’ 

Hindustanprahari

उपनगरीय रेल यात्रियों को मिलेगा निःशुल्क डेटा कनेक्टिविटी का मज़ा

Hindustanprahari

पेन्शन संबंधित शिकायतों का होगा वीडियोकान्फ्रेसिंग के माध्यम त्वरित निस्तारण।

Hindustanprahari

लोकगीतों के बाद अब फिल्मी गीतों में भी कविता मिश्रा के सरगम

Hindustanprahari