ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

मेलोडी बॉक्स प्रस्तुत ‘भज मन तू हरि का नाम’ की रचनाकार हैं गायत्री साहू

इसके संगीतकार मीनू कुमारी – अमिताभ रंजन, गायक सुजीत शंकर और अभिनेता संतोष साहू

मुम्बई। भगवान के भजनों में एक करिश्माई ताकत होती है जो चित्त को गहन शांति का अहसास दिलाती है। भजन की अलौकिकता हमें अध्यात्म से जोड़ती है। परेशानी, दुख या मानसिक तनाव की स्थिति में भजन को सुनने से आत्मिक सुख का एहसास होता है। इसलिए हमारे देश में चाहे वो कोई भी धर्म हो भजन और प्रार्थना का एक विशेष महत्व है। ऐसा ही एक भजन मेलोडी बॉक्स म्यूजिक चैनल के अंतर्गत रिलीज़ हुआ है जिसको सुनने मात्र से श्रोताओं को सुखद अनभूति औरशान्ति महसूस हो गई। ‘भज मन तू हरि का नाम’ यह भजन को नेत्र बंद कर सुनने मात्र से एक अलग आयाम का अहसाह होता है। इस गीत को सुजीत शंकर के मधुर स्वर ने कर्णप्रिय बना दिया है। तड़क भड़क से दूर शांति महसूस कराती इस गीत को मीनू कुमारी और अमिताभ रंजन ने संगीत से सजाया है। वहीं इसकी प्रोग्रामिंग गौतम बिश्वास ने की है।


इस भजन के वीडियो में संतोष साहू ने अभिनय किया है और इस भजन को शब्दों में जिन्होंने पिरो कर लिखा है वह गायत्री देवी साहू हैं, जो पेशे से पत्रकार और साहित्यकार हैं। उनके साहित्य अधिकांशतः महिला प्रधान और भक्ति प्रधान होते हैं। यह उनकी पहला भजन है जो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।
मेलोडी बॉक्स म्यूजिक चैनल के यूट्यूब पर यह भजन पंद्रह अप्रैल को गुडफ्राइडे, वैशाखी और मलयालम नववर्ष ‘मेडम’ के दिन रिलीज किया गया। यह भजन यूट्यूब पर उपलब्ध है। अब तक मेलोडी बॉक्स म्यूजिक चैनल ने अपने बैनर के तहत सैकड़ों गाने बना चुकी है। अभी तक इस भजन को सैकड़ों दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है। यह सभी वर्ग के लिए प्रेरणादायी भजन है।

भजन को देखें, सुनें और सुनायें तथा मेलोडी बॉक्स को सब्सक्राइब करें :

संबंधित पोस्ट

अपोलो हॉस्पिटल में हुआ तीन वर्ष में 200 से ज़्यादा किडनी ट्रांसप्लांट

Hindustanprahari

एक मई से टीकाकरण का “तीसरा चरण”, 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगेगा टीका

Hindustanprahari

अहान शेट्टी अभिनीत ‘तड़प’ की विशेष स्क्रीनिंग जीएम ने की, मिली लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया

Hindustanprahari

हौसलें बुलन्द हो तो सफलता निश्चित : मॉडल उर्वशी सिंह

Hindustanprahari

ऑल इंडिया स्मॉल न्यूज़ पेपर एसोसिएशन (आइसना) द्वारा सुख शांति समृद्धि पत्रिका के संपादक जीतु सोमपुरा का सम्मान

Hindustanprahari

बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच लॉन्च हुआ इंडो नेपाली फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ का ट्रेलर

Hindustanprahari