ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

सामंथा से लेकर अरुण विजय तक: अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू करने वाले साउथ के सितारे

महामारी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का प्रमुख प्लेटफॉर्म माना जाता है। प्रशंसकों ने अपने कुछ प्रिय सितारों को ओटीटी का रास्ता पकड़ते हुए देखा- सामंथा रुथ प्रभु से लेकर अरुण विजय तक, सभी स्टार्स ने अपने ओटीटी डेब्यू के दम पर एक गंभीर छाप छोड़ी है।

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु ने ‘ये माया चेसावे’, ‘ईगा’, ‘डूकुडु’ और कई अन्य फिल्मों के साथ कुछ बहुत ही शानदार और बेहतरीन काम किया है। उन्होंने ‘द फेमिली मैन 2’ सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करके प्रशंसकों को चकित कर दिया था। यह सीरीज वर्तमान में अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है।

नयनतारा
नयनतारा पिछले तीन दशकों के दौरान 75 से अधिक फिल्में करके भारत की सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का निर्माण एसएस राजामौली और अर्का मीडिया वर्क्स द्वारा किया जाएगा तथा देवा कट्टा और प्रवीण सत्तारू द्वारा इसको निर्देशित किया जाएगा।

अरुण विजय
हालिया रिलीज ‘यानाई’ में निभाए गए किरदार के लिए अरुण विजय की बड़ी तारीफ हो रही है। अपने प्रशंसकों का उत्साह बरकरार रखते हुए इस एक्टर ने हाल ही में सोनीएलआईवी की सीरीज ‘तमिल रॉकर्ज़’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू का ऐलान किया है, जो 19 अगस्त, 2022 से स्ट्रीम होगी।

राणा दग्गुबाती
राणा दग्गुबाती एक बेहतरीन एक्टर हैं। उन्होंने ‘लीडर’ में अपना एक्शन अवतार पेश करके अनगिनत दिलों पर राज किया। तेलुगु-तमिल बाइलिंगुअल फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में उनके विशाल किरदार को नहीं भुलाया जा सकता। जब उन्होंने क्राइम ड्रामा ‘रे डोनोवन’ के रूपांतरण ‘राणा नायडू’ में अपने अंकल वेंकटेश दग्गुबाती के साथ ओटीटी पर कदम रखा, तो दर्शक दंग रह गए। राणा के सभी प्रशंसकों के लिए यह सीरीज वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

संबंधित पोस्ट

मुंबई हिंदी पत्रकार संघ द्वारा आयोजित दीपावली स्नेह सम्मेलन में मंच पर एकजुट हुए सभी दल के नेता

Hindustanprahari

मुंबई में AC लोकल ट्रेनों का किराया 50 प्रतिशत तक घटाया – केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे

Hindustanprahari

फसलों के अवशेष को खेतों में ना जलाएं किसान जलाने वाले किसान होंगे दंडित : डीएम आईएएस सुब्रत कु0 सेन,भागलपुर 

Hindustanprahari

फैसल खान की ‘फैक्टरी’ में शरद सिंह बने हैं उद्योगपति

Hindustanprahari

मालाड में एमजी मोटर्स का नया सर्विस सेंटर शुरू

Hindustanprahari

वैज्ञानिकों की चेतावनी- भारत के लिए पहले से ज्‍यादा खतरनाक हो सकता है कोरोना का नया स्‍ट्रेन

Hindustanprahari