ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ हुआ रिलीज़

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और युवां दिलों की धड़कन अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ आज रिलीज़ हुआ। इस साल के सबसे बड़ा एनर्जी से भरे इस डांस ट्रैक में विजय और अनन्या का धमाकेदार डांस देख प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे है। इस म्यूजिक से बड़े पैमाने पर दर्शक जुड़ने की संभावना है।
गाने के टीजर से ही विजय और अनन्या के लुक तथा केमिस्ट्री की चर्चा होते दिख रही थी। गाने का सेट भी काफी भव्य और रंगीन दिखाई दे रहा है। दोनो के फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को लेकर अपनी रुचि दर्शाते हुए गाने पर काफी लाइक्स और कमेंट्स करना शुरू कर दिया है।

पूरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित “लाइगर साला क्रॉसब्रिड” यह पैन इंडिया फिल्म 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा की यह पहली हिंदी फिल्म है। इस फ़िल्म से विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। विजय दक्षिण में अपने अभिनय से युवाओं को प्रभावित कर चुके हैं। इनकी फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का ही हिंदी रिमेक शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फ़िल्म “लाइगर साला क्रॉसब्रिड” का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

-गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

भाग गया क्या कोरोना का खौफ, अकाली दल पहुंचा कैप्टन को देने शॉक

Hindustanprahari

 इंडियन रॉकस्टार सीजन वन का आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari

Hindustanprahari

‘लेट इट रेन’ गीत को मिला मिलियन व्यूव, अभिषेक रे-अन्वेशा की जोड़ी ने किया कमाल

Hindustanprahari

दंगल टीवी के शो ‘रंजू की बेटियां’ में गुड्डू मिश्रा और रंजू को ललिता क्या एक होने देगी? 

Hindustanprahari

देवेंद्र फडणवीस बोले – 2022 मे बीएमसी पर भगवा झंडा लहराएगा लेकिन वो झंडा बीजेपी का होगा

Hindustanprahari