ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा डांस एंड मॉडलिंग का फाइनल कॉम्पिटिशन

मुम्बई। लम्बे समय से चल रहे जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा मॉडलिंग और डांस का फाइनल कॉम्पीटिशन का समापन हरिद्वार के बाहदराबाद गणपति फार्म हॉउस में हुआ। वहीं कॉम्पीटिशन में बतौर मुख्य अतिथि मुंबई के स्वामी भवानी महाराज हरिद्वार में उपस्थित रहे। साथ ही विशेष अतिथि रविदासचार्य अनिल सहगल, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष पूनम चौहान और रेनू चौधरी रहे।

मॉडलिंग और डांस कॉम्पीटिशन का अधिक संख्या मे आये दर्शकों ने भी खूब लुप्त उठाया और जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल की खूब प्रसंशा की. वहीं उत्तराखंड के तमाम राज्यों से प्रतिभागी इस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लेने आये और सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसमें ज्योति सैनी, शुभम और नमामि ठाकुर मॉडलिंग की विनर रही और फर्स्ट राउंडअप पारुल गोस्वामी, सेकेंड राउंडअप आशा खुर्दवाल रही। वहीं मुस्कान और प्रियांशी जोशी डांसिंग की विनर रही और फर्स्ट राउंडिंग आकाश नौटियाल, आयरा बंसल, सेकेंड राउंडअप श्रीया रही।
जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल के संस्थापक जुल्फकार टाइगर, प्रकाश चौधरी हैं। ऑर्गनाइजर अरमान मालिक, डायरेक्टर निखिल कुमार फैशन डिज़ाइनर नजीमा खान, मेकअप आर्टिस्ट अन्नू यादव हैं।
ज़ुल्फुकार टाइगर ने बताया कि हमारा उद्देश्य उत्तराखंड की प्रतिभाओं को अच्छा प्लेटफॉर्म प्रदान कर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाना है ताकि उन्हें आगे चलकर फ़िल्म जगत में अच्छा काम और नाम मिल सके। यह उत्तराखण्ड के बच्चों के लिए सुनहरा मौका है। होनहार कलाकारों को जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल के जरिये बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने का मौका दिया जाएगा।
इस प्रतियोगिता में जज के रूप में एक्ट्रेस ममता सैनी, मॉडल सृष्टि बडोला, मॉडल जोया खान, मॉडल मोनिका ठाकुर और रोहित कुमार (आरकेके फिल्म प्रोडक्शन) उपस्थित रहे।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

श्रम एवं रोजगार गारंटी विषय पर दिनेश गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली से सार्थक चर्चा की।

Hindustanprahari

रियलिटी शो ‘हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स’ प्रेस क्लब में हुआ लॉन्च

Hindustanprahari

क़ासिम हैदर क़ासिम और श्रेया कुलकर्णी का रोमांटिक गाना ‘मेरे साथ चलो’ रिलीज

Hindustanprahari

27 दिसम्बर से दंगल टीवी पर प्रतिदिन ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ 

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 07 Jun to 13 Jun 2022

Hindustanprahari

नहीं रहे फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया शोक

Hindustanprahari