ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा आयोजित दीवाली मिलन समारोह में फिल्मी हस्तियों की उपस्थिति

दिलीप सेन, आरती नागपाल, नायरा बनर्जी, पंकज बेरी, अरुण बख्शी, सुजय मुखर्जी, लीना कपूर और ज्योती सक्सेना सहित कई सेलेब्रिटी एवं मीडियाकर्मियों को रॉनी ने भेंट किया अनोखा उपहार

मुम्बई। भारत वर्ष के सबसे बड़े पर्व दीपावली पूरे पांच दिन हर्षोल्लास के मनाया जाता है। इस शुभ अवसर पर सभी एक दूसरे को मिठाई व उपहार देकर खुशियां बांटते हैं।
मुम्बई के समाजसेवी, व्यवसायी एवं पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनी तथा सिनेबस्टर मैगज़ीन के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स ने सांताक्रुज पश्चिम स्थित अपने ऑफिस में एक शानदार दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया जहां सेलेब्रिटी व मीडियाकर्मियों की उपस्थिति रही। इस दीवाली मिलन समारोह मे सेलेब्रिटी गेस्ट में दिलीप सेन, आरती नागपाल, नायरा बनर्जी, पंकज बेरी, अरुण बख्शी, सुजय मुखर्जी, लीना कपूर और ज्योती सक्सेना उपस्थित हुए और रॉनी रॉड्रिग्स को दीवाली की शुभकामनाएं दीं। साथ ही रॉनी रॉड्रिग्स ने मेहमानों को विशेष उपहार भेंटकर कार्यक्रम को सफल बनाया।
इस खास मौके पर अभिनेत्री आरती नागपाल ने रॉनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह सभी को एक नजर से देखते हैं, चाहे वह उनके स्टाफ हों, या मीडिया वाले हों, या उनके मेहमान हों। उनका यही पैशन और उनकी दरियादिली उन्हें एक अलग और बड़ी हस्ती बनाती है। मैं उन्हें और सभी फैन्स को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं।


इस दिवाली स्नेह कार्यक्रम में कलर्स टीवी के फैंटसी फिक्शन ड्रामा शो पिशाचिनी में प्रमुख किरदार निभाने वाली अदाकारा नायरा बनर्जी भी शामिल हुईं। वह सफेद और गुलाबी रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और उन्होंने कहा, “इस तरह के एक समारोह में शामिल होना सम्मान की बात है, जहां पूरे कॉम्प्लेक्स के हाउसकीपिंग, सिक्युरिटी के लोगों और वर्कर्स को उपहारों के वितरण में प्राथमिकता दी गई। साथ ही उन्हें एक सम्मान राशि भी दी गई। यह मेरे लिए सीखने का अनुभव रहा और मैं मिस्टर रॉनी रॉड्रिग्स के इस नेकदिली की सराहना करती हूं। मेरे अनुसार वे सभी के बराबर हैं और प्राथमिकता के लायक हैं। उन्हें भी इस प्रकाश के पर्व को और अधिक उल्लास के साथ मनाने का पूरा अधिकार है। मुझे इस समारोह का हिस्सा बनाने के लिए मैं रॉनी जी को धन्यवाद देती हूं।
रॉनी रॉड्रिग्स अपनी सिनेबस्टर टीम के साथ, पिछले कुछ वर्षों की तरह, सभी क्षेत्र के लोगों के साथ दिवाली पर्व को भव्य रूप से मनाते आ रहे हैं। हाउसकीपिंग स्टाफ, सुरक्षा कर्मियों और छोटे काम में शामिल लोगों को दिवाली उपहार और सम्मान राशि दी गई ताकि वे इस दीपोत्सव को सम्मान और उत्साह के साथ अपने बच्चों और परिवार के साथ मना सकें।
बता दें कि रोनी रॉड्रिग्स हमेशा परोपकार के काम में लगे रहते हैं और वह कुछ अनाथ स्कूलों के बच्चों की देखभाल करते रहे हैं। उनके दिवाली समारोह में बड़ी संख्या में पत्रकार और फोटोग्राफर शामिल हुए और उन्होंने मीडिया से जुड़े सभी लोगों को रोमांचक मीडिया किट सौंपी।
अभिनेता जॉय मुखर्जी के बेटे सुजॉय मुखर्जी, निर्माता और निर्देशक निलेश मल्होत्रा को भी रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा सम्मानित किया गया।
दीवाली मिलन समारोह में पहुंचे एक्टर पंकज बेरी ने बताया कि रॉनी जी ने इस समारोह को एक यादगार प्रोग्राम बना दिया। उन्होंने सभी मेहमानों, अपने तमाम स्टाफ के साथ ही मीडिया वालों को बेहतरीन और यादगार तोहफे देकर दरियादिली का परिचय दिया है।
संगीतकार दिलीप सेन ने भी रॉनी की प्रशंसा की और सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दीं।
एक्ट्रेस लीना कपूर ने कहा कि रॉनी जी द्वारा अयोजित यह दीवाली मिलन समारोह मुझे बेहद पसन्द आया। उनका अंदाज़ ही निराला है। सुजॉय मुखर्जी ने भी रॉनी की सराहना करते हुए कहा कि ऐसा दीवाली मिलन समारोह हम सबमें सकारात्मकता का संचार करता है।


रॉनी रॉड्रिग्स ने गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी दीवाली मिलन समारोह को अविस्मरणीय बना दिया। उन्होंने दिल खोलकर जिस तरह से अपना प्यार लुटाया है, वह विरले ही कर पाते हैं। रॉनी एक परोपकारी स्वभाव के व्यक्तित्व हैं उनकी इस दरियादिली की सभी ने प्रशंसा की।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

नुसरत जहाँ ने कहा -‘निखिल जैन से उनकी शादी वैध नहीं , बैंक से पैसों की भी हेराफेरी की गयी’

Hindustanprahari

डॉ. रेड्डी आईसीएसआई लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari

छह राज्‍यों से महाराष्ट्र आने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, सरकार ने जारी की नई SOP

Hindustanprahari

मुकुल रॉय के वापस टीमसी में जाने के पीछे कोई गहरा रहस्य तो नहीं?

Hindustanprahari

ISRO का स्पेस में बजा डंका, 36 वनवेब सैटेलाइट्स को अंतरिक्ष में भेज रचा इतिहास

Hindustanprahari

दंगल टीवी के लोकप्रिय शो “सिंदूर की कीमत” में शादी की वजह से घर में आया तूफान, अब क्या होगा मिश्री के साथ?

Hindustanprahari