ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य ब्रेकिंग न्यूज़

एयरक्राफ्ट रेस्टॉरेंट में मिलेगा खान पान और फिल्म देखने का आनंद

मुम्बई। मयंक मधुर भारत के अध्यक्ष के रूप में यूनाइटेड इंडिया और सनराइज ग्रुप के व्यवसायों को संभालने के साथ ही समूह की रणनीति और वृद्धि के लिए जिम्मेदारी निभाएंगे।
मयंक के नए व्यवसाय में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार, सनशाइन मल्टीप्लेक्स’ का वितरण, विज्ञापन, बिक्री और फ्रेंचाइजी शामिल है। मयंक भारत के कारोबार को कैसे संभालते है? वो तो मयंक के व्यवसायिक रणनीति पर निर्भर करता है।
मयंक ने कहा कि वह वैश्विक रणनीति और क्षेत्रीय पेशकश को बढ़ाने के साथ ही व्यापार को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। अभी तक कंपनी के पास एयरक्राफ्ट थीम वाला, रेस्टोरेंट बार और सनशाइन मल्टीप्लेक्स के लिए 5700 सौ से ज्यादा इंक्वायरी आ चुकी है। टीम लोकेशन के हिसाब से सर्वे कर, फ्रेंचाइजीज देने का काम करेगा।
कंपनी 60% इन्वेस्टमेंट करेगी, 40% इन्वेस्ट में फ्रेंचाइजी लेने वाले को करना होगा।
ज्यादा जानकारी के लिए मयंक मधुर के ईमेल आईडी पर मेल करके संपर्क किया जा सकता है :- mayankmadhur01@gmail.com
यूनाइटेड इंडिया, नेपाल, भूटान, मॉरीशस के बाद भारत में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार ‘सनशाइन मल्टीप्लेक्स’ चैन की शुरुआत कर रहा है। यूनाइटेड इंडिया ने सनराइज ग्रुप के साथ, भारत में एक करार किया है। यूनाइटेड इंडिया ने 57 एयरबस, स्क्रैप विमान खरीदा है। साथ ही अभी बेसिक इन्वेस्टमेंट 1500 करोड़ का भारत में करने जा रहा है।
कोई भी व्यक्ति अपनी फैमिली, दोस्त, प्रोफेशनल लोगों के साथ प्लेन में पार्टी कर सकते हैं, साथ में फिल्म का भी आनंद ले सकते हैं। भारत में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट बार, मल्टीप्लेक्स की अपार संभावनाएं हैं। भारत में प्लेन के अंदर, इस तरह का क्रिएटिव माहौल पहली बार देखने को मिलेगा। टूरिज्म और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए, यूनाइटेड इंडिया व सनराइज ग्रुप ने हाथ मिलाया है।
यहां वेटर को बुलाने के लिए फ्लाइट की तरह ही सभी सेंसर्स विमान के अंदर लगाए जायेंगे। साथ ही वेटर और सर्वर एयर होस्टेस और स्टीवर्ड की तरह दिखेंगे। इसके चलते लोगों को हवाई अड्डे पर और विमान में बैठने जैसा अनुभव मिलेगा। रेस्तरां में पंजाबी, चीनी, कॉन्टिनेंटल, इटेलियन, थाई और मैक्सिकन व्यंजनों का लुत्फ उठाया जा सकता है।
इस रेस्टोरेंट की एक खास बात यह है कि इसमें मेहमानों को असली एयरक्राफ्ट में बैठे होने जैसा एहसास होगा। क्योंकि इसमें प्लेन के टेकऑफ होने जैसा वायब्रेशन भी होगा। वायब्रेशन से पहले क्रू-मेंबर्स की तरह अनाउंसमेंट भी किया जाएगा।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

विष्णु विहार कालोनी (कोडईया) में लो वोल्टेज की समस्या के समाधान हेतु कालोनी के वरिष्ठ लोगो ने पार्षद को ज्ञापन सौंपा।

Hindustanprahari

Hindustanprahari

आमिर खान और किरण राव के रिश्ते में आई दरार, आपसी सहमति से लिया तलाक

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

Mass graves dug in Iran for coronavirus victims visible from space: Report

विश्व रेडक्रॉस डे पर रक्तदाता पीएलभी ‘गुड सेमेरिटन’ डॉ0अमित कुमार ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

Hindustanprahari