ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

आमिर की गुहार- ‘मत करो मेरी फिल्म का बहिष्कार’

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और साथ ही फिल्म के बॉयकॉट का भी ट्रेंड बढ़ रहा है। ऐसे में आमिर का एक इंटरव्यू वाला वीडियो भी सामने आया है। इसमें आमिर खान के साथ अभिनेता चिरंजीवी भी है। आमिर कहते हैं वीएफएक्‍स की वजह से उन्‍हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कई लुक बदलने में मदद मिली, लेकिन इस बात पर चिरंजीवी सहमत नहीं हैं और वो कहते हैं कि इंटरव्‍यू के इस हिस्‍से को एडिट कर दिया जाए। इस इंटरव्यू में अभिनेता ने यह भी जिक्र किया कि आमिर के ‘लाल सिंह चड्ढा’ कैरेक्‍टर ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। साथ ही आमिर से सवाल पूछा कि उन्‍होंने यह सब कैसे संभव किया।
फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम जुटी हुयी है लेकिन सोशल मीडिया में बॉयकॉट ट्रेंड से आमिर खान परेशान है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही जिसके कारण आमिर अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर अधिक परेशान हो रहे है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का बायकॉट न किया जाए।
आमिर ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोगों के गुस्से को देख रहे हैं। इस मुद्दे पर प्रमोशन के दौरान बात करते हुए आमिर ने कहा कि प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें।
आमिर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें दुख होता है और सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ये सच नहीं है। आमिर खान ने आगे कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।
लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार को लेकर करीना कपूर खान ने अपनी राय दी है और कहा है कि मैंने देखा है कि कुछ हमारी फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम चला रहे हैं। इसमें कोई हर्ज नहीं हैं लोगों को कुछ अच्छा लगता और कुछ नहीं, ये तो अपनी-अपनी पंसद की बात है। मैं भी सोशल मीडिया पर अपनी पसंद और न पसंद के हिसाब चीजें शेयर करती हूं, लेकिन अगर यदि हमारी फिल्म अच्छी निकली तो फिर ये लोग क्या करेंगे। मेरा मानना है अगर कोई फिल्म अच्छी होगी तो वह हर मुश्किल पड़ाव को पार कर जाएगी और सफलता के मुकाम को छुएगी। ऐसे में विरोध की इन सब बातों से हमको नंजरअंदाज करके आगे बढ़ना सीखना चाहिए। हालांकि करीना के इस बयान की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान और दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है । ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिलीजुली समीक्षा मिल रही है।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

मरा हुआ बच्चा फिर से जी उठा

Hindustanprahari

विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का नया पोस्टर रिलीज

Hindustanprahari

नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड संस्था का 70वां स्थापना दिवस सम्पन्न

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_16 Aug to 22 Aug 2022

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को सात बजे राज्य को संबोधित करने वाले हैं। मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन की योजना नहीं, परीक्षण, मास्क पर रहेगा फोकस: बीएमसी

Hindustanprahari

जहांगीर आर्ट गैलरी में कानन खांट की कला प्रदर्शनी का उद्घाटन

Hindustanprahari