ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

जल्द ही रिलीज होगी देवेंद्र खन्ना की मार्मिक शॉर्ट फिल्म ‘आरोही’

मुम्बई। वी एस नेशन की प्रस्तुति ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले एक दिल को छू लेने वाली एक बेटी के जज्बातों और उसके जीवन में आई नई मांओ के प्यार की मार्मिक कहानी है शॉर्ट फिल्म ‘आरोही’। चूंकि इस फिल्म की कहानी कई माओ के इर्द गिर्द घूमती है इसी लिए इसे मदर्स डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। आपको बता दें कि ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले निर्माता-निर्देशक देवेंद्र खन्ना 20 वर्ष पहले भी फिल्में व म्यूजिक वीडियो बना चुके हैं। आज 20 वर्षो बाद इसी शॉर्ट फिल्म आरोही के जरिए देवेन्द्र खन्ना बतौर लेखक निर्देशक अपनी दूसरी पारी शुरू कर रहे हैं।

आरोही के बारे में बात करते हुए देवेंद्र खन्ना ने बताया कि जिस किसी के सपने के पीछे उसकी मां का संघर्ष और जुनून होता है उसके सपने को पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसा ही एक सपना था गरीब परिवार में जन्मी आरोही का, जिसे सुरो का ज्ञान था और वह जब अपने दोस्तों के बीच गाती थी तो सब वाह वाह कह उठते थे। लेकिन वह जिस घर में रहती थी जिस माहौल में रहती थी उसे देखकर वह अपने सपने को सच करने का सपना भी नहीं देख सकती थी लेकिन उसकी मां के कड़े संघर्ष ने आरोही को आखिरकार कामयाब गायिका बना दिया। मगर बेटी की कामयाबी का सुख भोगने से पहले ही वह जिंदगी की जंग हार जाती है, तभी अंतिम सांस लेते हुए बेटी को बिलखते हुए देख वह बेटी को बताती है एक इच्छा। क्या थी वो इच्छा? क्या आरोही उसे पूरा कर पाती है? इसके बाद की कहानी जानने के लिए आपको आरोही देखनी होगी।

इस फिल्म में अभिनेता वीरेंद्र मिश्रा के अलावा सभी नए कलाकारों ने काम किया है। आरोही के शीर्षक किरदार को निभाया है राधिका धुरी ने। बाकी सह कलाकारों में भारती पवार, रीटा इस्सर, शिल्पा पेरुलेकर, शोभा बंसल, सविता मायकर, नमिता चौधरी,अमरदासन नायर प्रमुख है। इनके अलावा स्पेशल अपिरियंस में एडवोकेट राज कुमार तिवारी व सीए डॉ महेश गौर भी दिखाई देंगे। देवेंद्र खन्ना ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोही को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अगले प्रोजेक्ट के बारे में खन्ना ने बताया कि आरोही के बाद अगले महीने एक और शॉर्ट फिल्म ‘तलाक क्यूं’ रिलीज होगी। उसके बाद शॉर्ट फिल्म ‘पीड़ा के पांच दिन’ पर काम चल रहा है। बाकी एक सोशल शो डी डी के लिए और एक रियल्टी शो के साथ एक फिल्म पर भी काम चल रहा है, जिसकी शूटिंग राजस्थान में होगी।

संबंधित पोस्ट

अशोक कुमार मिश्र ने ग्रहण किया पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबन्धक का प्रभार!

Hindustanprahari

आशिकी फेम राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा बनाएंगे फिल्म ‘प्यार हो गया

Hindustanprahari

Hindustan_Prahari_e-paper_6 Sep_to 12_Sep 2022

Hindustanprahari

तेरापंथ महिला मंडल मुंबई का ‘360 डिग्री इम्पेक्ट’ महाराष्ट्र स्तरीय प्रबुद्ध महिला सम्मेलन का भव्य आयोजन

Hindustanprahari

इंडोनेशिया में सोना हुआ पाम-ऑयल, 1 लीटर की कीमत 22,000 रुपए! भारत पर भी पड़ रहा असर, 5-प्वाइंट में समझें

Hindustanprahari

उत्तर प्रदेश के केबिनेट मंत्री “श्री नन्दगोपाल गुप्ता ‘नंदी’ का महाराष्ट्र में आगमन

Hindustanprahari