ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़

बधाई हो एलन मस्क…उम्मीद है ट्विटर अब अभद्र भाषा के खिलाफ कार्रवाई करेगा, राहुल गांधी ने भेजा मैसेज

प्रतीक गुप्ता (उप संपादक)
नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने टेस्ला के मालिक एलन मस्क के ट्विटर की कमान संभालने के लिए शनिवार को बधाई दी और उम्मीद जताई कि सोशल मीडिया का यह महत्वपूर्ण प्लेटफार्म नफरत फैलाने वाले भाषणों के खिलाफ कारर्वाई करेगा।

वायनाड के लोकसभा सांसद ने ट्वीट किया, बधाई हो एलन मस्क। मुझे उम्मीद है कि ट्विटर अब अभद्र भाषा के खिलाफ कारर्वाई करेगा, तथ्य की जांच और अधिक मजबूती से करेगा तथा अब सरकार के दबाव के कारण भारत में विपक्ष की आवाज को नहीं दबाएगा। उल्लेखनीय है कि कभी हां, कभी ना के बीच मस्क ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं ।

कमान हाथ में लेते ही उन्होंने चार शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों को हटा दिया जिनमें भारतीय मूल मुख्य कार्यकारी पराग अग्रवाल और कानूनी मामलों के कार्यकारी अधिकारी विजय गड्डे भी शामिल हैं। मस्क ने इस वर्ष दो अप्रैल को एलान किया था कि वह कंपनी के सबसे बड़ शेयर होल्डर्स हैं। उनके पास ट्विवटर के 9.2 फीसद शेयर्स हैं। मस्क ने गुरुवार को ट्विटर को खरीद लिया। उन्होंने इसके कुछ घंटे बाद अग्रवाल को हटा दिया।

संबंधित पोस्ट

Hindustan_Prahari_e-paper_6 Sep_to 12_Sep 2022

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 15 Nov to 21 Nov 2022

Hindustanprahari

जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

Hindustanprahari

पासी जनजागृति संस्था द्वारा मनाया गया अंबेडकर जयंती

Hindustanprahari

एफआईआर दर्ज होते ही बदले मुनव्वर राना के सुर कहा – ‘तालिबान एक जंगली कौम’

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ संस्था के मुंबई महासचिव आरती चावला द्वारा विक्रोली के सलम एरिया मे जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया गया

Hindustanprahari