ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति शहर

मनसे के दिवाली कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम शिंदे और देवेंद्र फडणवीस, चुनाव को लेकर राजनीति तेज

मनसे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सीएम शिंदे और देवेंद्र फडणवीस का शामिल होना मुंबई में निकाय चुनावों (BMC Elections 2022) से पहले संभावित राजनीतिक गठजोड़ का संकेत है.

Mumbai Maharashtra News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा आयोजित दिवाली कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मनसे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिंदे और फडणवीस का शामिल होना मुंबई में निकाय चुनावों (BMC Elections 2022) से पहले संभावित राजनीतिक गठजोड़ का संकेत है. इस अवसर पर तीनों नेताओं ने मंच पर खड़े होकर एक साथ बटन दबाया और शिवाजी पार्क पर लगाए गए खास झालर की लाइट जलाकर रोशनी की.

राज ठाकरे ने किया स्वागत
मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackerey) ने ‘दीपोत्सव’ समारोह (Deepotsav Program) में दोनों नेताओं का स्वागत किया. एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने इस अवसर पर कहा कि कोविड-19 महामारी (Covid-19) के कारण पिछले दो वर्षों के दौरान दिवाली और अन्य त्योहार नहीं मनाए जा सके. उन्होंने कहा, ”हमने (इस साल) गणपति, नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया. यह दिवाली की अच्छी शुरुआत है.”

मुंबई समेत दस नगर निगमों के चुनावों की घोषणा आने वाले दिनों में होने की उम्मीद है. शिवसेना (Shivsena) के एकनाथ शिंदे खेमे के साथ मिलकर बीजेपी उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) के नेतृत्व वाली शिवसेना को बृहन्मुंबई महानगर पालिका की सत्ता से हटाना चाहती है.

नगर निगम चुनाव की घोषणा जल्द होने की उम्मीद

मनसे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिंदे और फडणवीस का शामिल होना मुंबई में निकाय चुनावों से पहले संभावित राजनीतिक गठजोड़ का संकेत है. बता दें कि महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मनसे प्रमुख राज ठाकरे से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. इसी के साथ मुंबई समेत दस नगर निगमों के चुनावों की घोषणा आने वाले दिनों में होने की उम्मीद है. जिसको लेकर राजनीति तेज हो गई है.

संबंधित पोस्ट

अपोलो हॉस्पिटल में हुआ तीन वर्ष में 200 से ज़्यादा किडनी ट्रांसप्लांट

Hindustanprahari

डायबिटीज को बेहतर मैनेज करने के लिये मुट्ठी भर बादाम

Hindustanprahari

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

क्यों मनाई जाती है अंबेडकर जयंती? जानें महत्व और इतिहास

Hindustanprahari

ब्रह्मकुमारी संस्था आयोजित पांच दिवसीय राष्ट्रीय मीडिया परिषद में माउंट आबू पहुंचेंगे असंख्य पत्रकार

Hindustanprahari

इस बार बारिश में हिंदमाता और गांधी मार्केट नहीं डूबेगा, BMC ने की खास तैयारी

Hindustanprahari