ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति

कानपुर देहात में पीएम मोदी की ऐतिहासिक सभा, चिराग सुन्दर लाल गुप्ता की टीम ने संभाला मोर्चा

उत्तरप्रदेश। दिनाँक 15 फरवरी को कानपुर देहात में अकबरपुर के शहजादपुर स्थित मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू वोटों को बांटना चाहते हो तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो। वोट बांटने की राजनीति करने वालों से सावधान रहें। प्रधानमंत्री ने कहा कि घोर परिवारवादी 2022 के चुनाव में हारेंगे।
गौरतलब हो कि उत्तरप्रदेश विधानसभा 2022 के दूसरे चरण के दौरान भाजपा उत्तरभारतीय मोर्चा महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष संजय पांडेय के नेतृत्व में सैकड़ो प्रवासी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की टीम उत्तरप्रदेश के 54 विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली केंद्र व उत्तरप्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच मे ले जाकर 2022 के चुनावों में भाजपा को वोट कर एकबार फिर उत्तरप्रदेश में बाबा योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाने व उत्तरप्रदेश से गुंडाराज खत्म कर प्रदेश में सुशासन की सरकार लाने के लिए यद्ध स्तर पर कार्य कर रहे है बता दें कानपुर देहात की चार विधानसभा की जिम्मेदारी जिला प्रवासी के रूप में भारतीय जनता पार्टी उत्तरभारतीय मोर्चा कोषाध्यक्ष चिराग गुप्ता एवं उपाध्यक्ष अर्जुन गुप्ता की अगुवाई में दस प्रवासी कार्यकर्ताओ के साथ कानपुर देहात में पिछले डेढ़ महीने से भाजपा प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं। वहीं 14 फरवरी को देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऐतिहासिक जनसभा के साक्षी बने चिराग सुंदरलाल गुप्ता ने एक पत्रकार परिषद में बताया कि बड़े सौभाग्य की बात है कि इस ऐतिहासिक पल का प्रत्यक्ष दर्शी होने व देश के महान व विकास पुरुष नरेन्द्र मोदी से साक्षात्कार व आशीर्वाद प्राप्त करने का सुअवसर मिला, जीवन धन्य हो गया।
चिराग सुंदरलाल गुप्ता ने प्रधानमंत्री के बारे में बताया कि उन्होंने जब अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी। 10 मार्च को चुनाव नतीजे आते ही धूमधाम से रंगों वाली होली मनाई जाएगी। भाजपा के प्रचंड जीत की खुशी मनेगी। ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता जो गोवा में चुनाव पहली बार लड़ रहे हैं। उनसे पूछा गया कि गोवा में आपकी पार्टी का कोई वजूद तो है नहीं, आप यहां चुनाव लड़ने क्यों आए हो। वो कहते हैं कि हमने तो इस पार्टी से इसलिए गठंधन किया है, क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि सारी समस्याओं का समाधान विकास में ही है। विपक्ष मतदाताओं को गुमराह करते हैं। फिर बाद में हार का ठीकरा जनता के सिर मढ़ देते हैं।
सपा पर हमला करते हुए कहा कि घोर परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा। यहां के लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया। इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और यूपी के शहरों में हर एक मोहल्ला माफियागंज के नाम पर बना देते।
पीएम ने कहा कि योगी सरकार की सख्ती से मनचलों, गुंडों, दबंगों, दंगाइयों में जो डर पैदा हुआ है, वो हमारी बहन-बेटियों के हौसलों को बुलंद करने में बहुत उपयोगी है। इसलिए यूपी की हर बहन-बेटी कह रही है कि यूपी के लिए योगी बहुत उपयोगी हैं। पीएम ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमनें जो पैसा दिल्ली से भेजा उसकी पाई-पाई का उपयोग हुआ और उत्तर प्रदेश में 34 लाख घर पक्के घर गरीबों को बनाकर दिए गए।

संबंधित पोस्ट

ऑल इंडिया स्मॉल न्यूज़ पेपर एसोसिएशन (आइसना) द्वारा सुख शांति समृद्धि पत्रिका के संपादक जीतु सोमपुरा का सम्मान

Hindustanprahari

अस्वच्छ शिवड़ी स्टेशन की सफाई

Hindustanprahari

मेडिकल कॉलेज में सांसद ने तीमारदारों को बांटे मास्क-सैनिटाइजर

Hindustanprahari

डॉक्टरों ने योग को बनाया अपना सुरक्षा कवच: पीएम मोदी

Hindustanprahari

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में सोनिया, राहुल गांधी की चुप्पी का क्या मतलब समझा जाये

Hindustanprahari

“सत्यमेव जयते सेवार्थ ट्रस्ट” ने कल्याण – डोम्बिवली में पानी की समस्या के निवारण हेतु मुख्यमंत्री सहित जल मंत्री को पत्र लिखा!

Hindustanprahari