ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ शहर

राकांपा के बडे नेता और शरद पवार के खासमखास जीतेंद्र आव्हाड गिरफ्तार

मुंबई : राकांपा के बडे नेता और शरद पवार के खासमखास जीतेंद्र आव्हाड को आज दोपहर वर्तक नगर पुलिस ने पहले पूछताछ के लिए बुलाया फिर गिरफ्तार कर लिया.

इस घटनाक्रम से प्रदेश में राजनीतिक हलचल मची है. इस बीच उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, कोई भी कानून में हाथ में लेगा, तो वह गलत होगा. याद दिला दें कि, शिवसेना के प्रमुख नेता उद्धव समर्थक संजय राउत दो रोज पहले ही जेल से बाहर आये हैं.
हर हर महादेव का प्रदर्शन रोका था
उधर पुलिस ने बताया कि, आव्हाड को 2 दिन पहले एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म हर हर महादेव का प्रदर्शन रोकने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आव्हाड पर फिल्म के दर्शकों के साथ मारपीट करने का आरोप है. उनके साथ कार्यकर्ता भी थे. आव्हाड ने गलत इतिहास बताए जाने का आरोप लगा कर फिल्म का प्रदर्शन रुकवाया था. इस मुद्दे पर मनसे ने भी आक्रमक भूमिका अपनाई थी. मुंबई से लेकर अमरावती तक मनसे के कार्यकर्ताओं ने हर हर महादेव का प्रदर्शन पुन: शुरु करवाया था. इस बीच गृह विभाग संभाल रहे देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, कानून हाथ में लेना गलत होगा.

ट्विट कर दी जानकारी
अपनी गिरफ्तारी की जानकारी जीतेंद्र आव्हाड ने एक के बाद एक तीन ट्विट कर जानकारी दी. पहली ट्विट में उन्होंने कहा कि, वर्तक नगर के थानेदार निकम का उन्हें फोन आया और नोटीस लेने के लिए आदमी भेजे. नहीं तो आप पुलिस स्टेशन आ जाए, ऐसा कहा. मैं मुंबई जा रहा था. मैंने कहा कि, थाने में आता हूं. मुंबई बाद में चला जाउंगा.

डीसीपी घबराएं थे
आव्हाड के दूसरे ट्विट में कहा गया कि, वे पुलिस स्टेशन पहुंचे, तो उन्हें गपशप में लगा दिया गया. डीसीपी राठोड वहां आए. उनके चेहरे पर चिंता और घबराहट नजर आ रही थी. डीसीपी राठोड ने आव्हाड से आदर पूर्वक कहा कि, वे कुछ नहीं कर सकते. उपर से आदेश आये है. आपकों गिरफ्तार करना पडेगा. आव्हाड ने कहा कि, यह पुलिस बल का गलत इस्तेमाल है. मैं संघर्ष के लिए तैयार हूं. मैंने कुछ नहीं किया. मैं गुनाह कबूल नहीं करुंगा.

संबंधित पोस्ट

नेहरू सेंटर में डॉक्टरों की कलात्मक प्रतिभा का संगम ‘डॉक्टर्स आर्ट शो’ आर्ट फॉर चॅरिटी

Hindustanprahari

नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड संस्था का 70वां स्थापना दिवस सम्पन्न

Hindustanprahari

भारत बंद को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी

Hindustanprahari

गायत्री परिवार युवा प्रज्ञा मंडल ट्रस्ट की नई कमेटी का गठन

Hindustanprahari

अटैक : आतंकियों को नेस्तानाबूद करने आया सुपरसोल्जर

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “हिन्दुत्व”

Hindustanprahari