ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

अगस्त के महीने में आ रही हैं धमाकेदार फिल्में, जो सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है

अगस्त महीने में त्यौहारों के साथ मिलेगी बड़ी और धमाकेदार सात फिल्मों की सौगात जाने अगस्त में कौन कौन सी फिल्में रुपहले परदे पर आने को तैयार है लेकिन कुछ सिनेमाघरों में तो कुछ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

सीता रमन

लिस्ट में पहली फिल्म है मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना और दुलकर सलमान की ‘सीता रमन’ । ये फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, जो एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है।

डार्लिंग्स

आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ आ रही है, जो 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और एक्ट्रेस शेफाली शाह नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म घरेलू हिंसा की शिकार महिला के बदले की मनोरंजक कहानी है।

रक्षाबंधन

अगला नाम है अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षांधन’ का है। बच्चन पांडेय फिल्म की असफलता के बाद अक्षय कुमार को इस फिल्म से आश है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमें चार बहनों और एक भाई यानी अक्षय कुमार की कहानी है जो अपनी बहनों की शादी को लेकर कशमकश में रहता है। फ़िल्म में अभिनेत्री भूमि पेंडकर भी अहम भूमिका में है।

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी अगस्त में आ रही है। जिसमें आमिर के अपोजिट एक्ट्रेस करीना कपूर है और साउथ एक्टर नागा चैतन्य इस फिल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। ये फिल्म भी 11 अगस्त को ही रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म इंग्लिश फ़िल्म की रीमेक है।

दोबारा

इस लिस्ट में तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ का भी नाम शामिल है। जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। मिस्ट्री और थ्रिलिंग से भरपूर ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। शाबास मिथु फिल्म महिला क्रिकेट मिथाली राज की बायोपिक है जिसमें तापसी ने मिथाली का किरदार निभाया है लेकिन यह फ़िल्म सफलता के पैमाने पर खरी नहीं उतरी। अब दोबारा से तापसी दोबारा अपना अभिनय जौहर दिखएगी।

लाइगर

हाल ही में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांड की फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर सामने आया था। जिसके बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म का जबरदस्त प्रचार हो रहा है।

थाई मसाज

अगली फिल्म है ‘थाई मसाज’ है, जो 26 अगस्त को थिएटर्स में देखने को मिलेगी। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें मिर्जापुरा वेब सीरीज़ के मुन्ना भैया फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा हैं। मिर्जापुर के सभी सिरीज़ की सफलता के बाद इस फिल्म से भी बड़ी उम्मीदें हैं।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

सुज़ाद निर्देशित वेब सीरीज ‘डीप इन द वुड्स – डेथ वारंट’ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च

Hindustanprahari

गुरमीत चौधरी-इहाना ढिल्लों अभिनित टी सीरीज का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’ हुआ रिलीज़

Hindustanprahari

9 एक्स टशन का विशेष वर्षगांठ प्रोग्राम ‘टशन दा जशन है यारों’

Hindustanprahari

विश्व रेडक्रॉस डे पर रक्तदाता पीएलभी ‘गुड सेमेरिटन’ डॉ0अमित कुमार ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

Hindustanprahari

‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ दो गाना हुआ लॉन्च, उदित नारायण की आवाज़ में है ‘दिल बेकरार’

Hindustanprahari

एकल श्रीहरि का स्नेह सम्मेलन 13 नवंबर को, मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल आमंत्रित

Hindustanprahari