ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़

मुलुंड में खुला आकाश+ बायजूस का नया क्लासरूम सेंटर 

मुलुंड (मुंबई) में आकाश+ बायजूस का प्रथम क्लासरूम केंद्र फाउंडेशन स्तर के पाठ्यक्रमों के साथ-साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कक्षाएं प्रदान करेगा।

मुंबई : हजारों छात्रों को डॉक्टर और आईआईटीयन बनने के अपने सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने के आदर्श सिद्धांत को आगे बढ़ाने के लिए, परीक्षण तैयारी सेवाओं में आकाश+ बायजूस ने मुंबई में मुलुंड में नया क्लास रूम केंद्र का उद्घाटन किया। नए केंद्र में 600 छात्रों के लिए 6 कक्षाएँ होंगी। यह मुंबई शहर में आकाश+ बायजूस का नौवां केंद्र है।

201/202, दूसरी मंजिल, कप्पीश बिजनेस सेंटर, एमजी रोड, रेलवे स्टेशन के पास, मुलुंड पश्चिम में स्थित, क्लासरूम सेंटर फाउंडेशन स्तर के पाठ्यक्रमों के साथ-साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा पाठ्यक्रमों की तैयारी करने वाले छात्रों की जरूरत को पूरा करेगा जो उन्हें अपने बेसिक्स को मजबूत करने के अलावा विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रकार जैसे ओलंपियाड आदि में तैयार करने में मदद करते हैं।

क्लासरूम केंद्र का उद्घाटन अमित सिंह राठौर (क्षेत्रीय निदेशक, आकाश+ बायजूस) ने कंपनी के अन्य अधिकारियों के साथ किया।

नए केंद्र के उद्घाटन के बारे में आकाश + बायजूस के प्रबंध निदेशक आकाश चौधरी ने कहा कि मुलुंड, मुंबई में नया क्लासरूम सेंटर ओलंपियाड को पास करने और डॉक्टर और आईआईटीयन बनने के इच्छुक स्थानीय छात्रों के लिए एक बड़ा वरदान होगा। आज, आकाश+बायजू’एस अपने केंद्रों के अखिल भारतीय नेटवर्क के माध्यम से पूरे देश में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। हमारी शैक्षिक सामग्री की गुणवत्ता और हमारी शिक्षण पद्धति की प्रभावशीलता, जैसा कि छात्रों के चयन की संख्या से पता चलता है, जिसने आकाश को स्नातक चिकित्सा और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए अर्हता प्राप्त करने के इच्छुक छात्रों के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है।

चौधरी ने आगे कहा कि हम मुलुंड, मुंबई में अपना पहला कक्षा केंद्र खोलकर और शहर के साथ-साथ महाराष्ट्र में अपने पदचिह्न का विस्तार करते हुए बहुत खुश हैं। हमारे राष्ट्रीय नेटवर्क में इस शाखा का जुड़ना मानकीकृत गुणवत्तापूर्ण शिक्षण, आधुनिक बुनियादी ढांचे और प्रौद्योगिकी-सक्षम प्रणालियों का उपयोग करके पूरे भारत में छात्रों को सीखने के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

जो छात्र आकाश+बीवाईजेयू में प्रवेश लेना चाहते हैं, वे या तो तत्काल प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा (आईएसीएसटी) ले सकते हैं या एएनटीएचई ANTHE (आकाश नेशनल टैलेंट हंट परीक्षा) के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ दो गाना हुआ लॉन्च, उदित नारायण की आवाज़ में है ‘दिल बेकरार’

Hindustanprahari

राज कुंद्रा के बाद एकता कपूर और विभू अग्रवाल जैसे अश्लीलता परोसने वालों को भी सज़ा मिलनी चाहिए : सुरजीत सिंह

Hindustanprahari

मुकुल रॉय के वापस टीमसी में जाने के पीछे कोई गहरा रहस्य तो नहीं?

Hindustanprahari

हिमाचल प्रदेश: सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Hindustanprahari

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से आलिया करने जा रही ग्लोबल डेब्यू

Hindustanprahari

नित्यानंद बाबा

Hindustanprahari