ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

ऐश्वर्या राय का नया रूप दिखेगा मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नीयिन सेलवन 1’ 

गुरू, रावण और इरुवर (तमिल) के बाद एक बार फिर ऐश्वर्या दिखेंगी मणिरत्नम की फ़िल्म पोन्नियिन सेलवन -1 में। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय को रुपहले पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसक उतावले हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक देख ऐश्वर्या के प्रशंसक खुश हैं।
मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। पोस्टर में वो सभी बड़े किरदार नजर आ रहे हैं जो इस फिल्म में नजर आएंगे। मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन'(PS1) 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और उनका किरदार और लुक बेहद प्रभावजनक है।


दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां तृषा कृष्णन और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी पोस्टर में बेहद शानदार अंदाज में नज़र आ रहे हैं। साथ ही दक्षिण भारतीय सुपर स्टार विक्रम भी बेहद रोचक और शानदार नज़र आ रहे हैं।
दक्षिण भारतीय अभिनेता कार्थी भी मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएंगे। कार्थी जो डायरेक्टर बनने की ख्वाहिश रखते थे और बन गए एक्टर उनकी कई फिल्में साउथ के बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा चुका है। इसके अलावा इस मूवी में प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि जैसे बड़े एक्टर दिखाई देंगे। यह मूवी कल्कि कृष्णमूर्ति के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है जो दो भागों में आएगी। इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राय भी दोहरी भूमिका निभाते हुए दिखेंगी।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

पी एम मोदी के आह्वान पर एकजुट हुए कई देश : “वन अर्थ वन हेल्थ”

Hindustanprahari

कपिल शर्मा की बायोपिक होगी ‘फ़नकार’, फिल्मकार विनोद तिवारी का सपना साकार

Hindustanprahari

‘हकुना मॉस्कैटो रेस्टो बार’ में मिलेंगे स्वादिष्ट व्यंजन

Hindustanprahari

चीन के बढ़ते दखल का खामियाजा भुगत रहे हैं दक्षिण एशिया के ये तीन मुल्‍क, क्‍या पड़ेगा भारत पर असर?

Hindustanprahari

आरबीआई ने बढ़ाई एटीएम ट्रांजेक्शन फीस

Hindustanprahari

‘शिवजी: महासम्राट’ देश के सबसे बड़े उपन्यासों में शुमार 

Hindustanprahari