ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

भूलभुलैया 2 के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी ‘खल्ली बल्ली’ 

फिल्म समीक्षा – तीन स्टार

संतोष साहू,

मुम्बई। फिल्ममेकर सिनेमा के माध्यम से हमेशा नए नए प्रयोग करके दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं। वहीं दर्शक भी अपनी रुचि के अनुसार फिल्में देखना पसंद करता है। भावनात्मक, रोमांटिक, रहस्यमयी, रोमांचक, डरावनी, कॉमेडी, एक्शन फिल्मों के अलग अलग दर्शकवर्ग होते हैं। हाल के दिनों में भूलभुलैया 2 जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म हिट हुई है।
मनोज शर्मा निर्देशित ‘खल्ली बल्ली’ भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें दर्शकों को रोमांच का नया अनुभव मिलेगा।
फिल्म की शुरुआत बॉलीवुड के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर फिल्मायी गई टाइटल सॉन्ग से होती है। इस फिल्म में संजना (कायनात अरोरा) एक स्मॉल टाउन गर्ल है जो सक्सेसफुल मॉडल और एक्ट्रेस बनने के लिए स्ट्रगल कर रही है। एक हैंडसम फिल्म प्रोड्यूसर रोहित खन्ना (रजनीश दुग्गल) उसे लेकर एक फिल्म बनाना चाहता है। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। एक दूसरा प्रोड्यूसर बृजेन्द्र काला भी है जो संजना का शुभचिंतक होता है।
एक बार शूटिंग के दौरान संजना के साथ कुछ अजीब घटना घटती है। फिर दोबारा वैसे ही घटना से सभी चौंक जाते हैं। संजना के स्वास्थ्य चेकअप के बाद डॉक्टर के सलाह से रोहित और संजना मुम्बई से लखनऊ चले जाते हैं। वहां एक फार्म हाउस में दोनों ठहरते हैं जहां नौकर गोपाल (राजपाल यादव) और उसकी बीवी बिंदिया (यास्मीन) उनके सेवा में लग जाते हैं। एक दो दिन बाद संजना के पीठ पर आई लव यू लिखा देख रोहित उसपर पर बिफर उठता है। लेकिन संजना उसे मारने लगती है तब पता चलता है कि उसे किसी अदृश्य शक्ति ने अपने वश में कर लिया है। नौकर गोपाल पुलिस बुला लेता है, पुलिस गुज्जर (विजय राज) केस को सुलझाना चाहता है लेकिन समझ नहीं पाता। तब तंत्र मंत्र विद्या की ज्ञानी मुम्बई की प्रोफेसर अनुष्का (मधु) लखनऊ पहुंचती है और वह पता लगा लेती है कि संजना के शहर का ही एक लड़का अमन (रोहन मेहरा) उसे प्यार करता है लेकिन प्यार का इज़हार करने से पहले दुर्घटनावश उसकी मृत्यु हो जाती है। अब उसकी आत्मा संजना के पीछे पड़ा हुआ है। आगे की कहानी में अनुष्का अपने गुरु प्रोफेसर अर्जुन सिंह (धर्मेंद्र) की मदद से संजना को बचाती पाती है या नहीं यह फिल्म देखने के बाद दर्शकों को पता चल पाएगा!
निर्देशक मनोज शर्मा इस फिल्म को रोचक और रोमांचक बना सकते थे लेकिन कहीं कहीं पर चूक गए।
कॉमेडी के साथ साथ यह फिल्म थ्रिलर होती तो दर्शकों की पसंद पर खरी उतरती।
कलाकारों में धर्मेंद्र, मधु, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोरा, रोहन मेहरा, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, हेमंत पांडे, बृजेन्द्र काला, यास्मीन और एकता जैन ने ठीक ठाक अभिनय किया है जिसे यादगार तो नहीं कहा जा सकता।
इस फिल्म को बिना दिमाग लगाए परिवार के साथ देखा जा सकता है।
वैसे देखा जाए तो कमियां हर फिल्मों में होती है इसलिए कमल किशोर मिश्रा निर्मित और मनोज शर्मा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खल्ली बल्ली’ को तीन स्टार मिलना काफी है।

संबंधित पोस्ट

‘इश्क पश्मीना’ का मुहूर्त हिमाचल प्रदेश में सम्पन्न

Hindustanprahari

श्रम एवं रोजगार गारंटी विषय पर दिनेश गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली से सार्थक चर्चा की।

Hindustanprahari

दिल्ली में मास्क न पहनने पर लगेगा 2000 रुपये का जुर्माना

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री आज करेंगे कड़क लॉकडाउन की घोषणा !

Hindustanprahari

आज होगा ईरान में राष्ट्रपति चुनाव, आनेवाला है चुनाव में बड़ा ट्विस्ट

Hindustanprahari

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी