ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

लोकगीतों के बाद अब फिल्मी गीतों में भी कविता मिश्रा के सरगम

मुम्बई। उत्तरप्रदेश के जौनपुर शहर की बेटी कविता मिश्रा गुणों की खान हैं। वह अभिनय, मॉडलिंग और गायन का कार्य करती है। कविता लोक गीतों के साथ साथ बॉलीवुड के गीतों में भी अपनी सरगम का जादू बिखेरती हैं। तिलक इंटरमीडिएट कॉलेज से शिक्षा ग्रहण करने वाली कविता का गीत-संगीत में बेहद रुचि है। बचपन से ही संगीत उसके हृदय में समाया हुआ है। अपनी गीतों को और निखारने के लिए वह रियाज करती रहती है। परिवार में उनके पिता दीनानाथ मिश्रा और बहन आरोही उन्हें पूरा सहयोग देते हैं।


एएसपी फिल्म्स इंटरप्राइजेज प्रोडक्शन के माध्यम से इनके दो गीत जल्द ही श्रोताओं के बीच आ जाएंगे। जिनमें इनका पहला एक दर्दभरा गाना है जो सुनने में कर्णप्रिय और भावुक बनाने वाला है। दूसरा गीत ‘दीवाना’ एक प्यारभरा गीत है जो जल्द ही लोगों के दिलों में जगह बनाकर उनकी जुबां पर आ जायेगा।
इन गीतों के निर्माता पी अभय कुमार हैं और वीडियो का निर्देशन प्रवीण शेट्ये एवं पी अभय कुमार ने किया है।
अलबम के संगीतकार व कम्पोजर संजय राज (एस आर जी) और डीओपी रोहित येवले हैं। इन गीतों में कविता मिश्रा ने गायकी के साथ अभिनय भी किया है। साथ ही अभिनेता विक्रांत ठाकरे और अभिनेत्री आरोही तिवारी के साथ अन्य कलाकारों ने भी अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है। गीत के एडिटिंग का कार्य करण स्टूडियो में पूरा किया गया है। म्यूजिक एलबम के गीतों का फिल्मांकन सूंदर वादियों और अद्भुत परिदृश्यों में किया गया है। यह म्यूजिक एलबम 24 फरवरी 2022 तक संगीत प्रेमियों के मध्य पहुंच जाएगी। इस एलबम के सभी गाने मधुर और आनंदित करने वाले हैं। निश्चित रूप से सभी वर्ग के लोगों को यह एलबम बेहद पसंद आएगा।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

मुलुंड में खुला आकाश+ बायजूस का नया क्लासरूम सेंटर 

Hindustanprahari

अपनी योग्यता की बदौलत अभिनय की बुलंदियों को छूना चाहती है अभिनेत्री रिया रॉय

Hindustanprahari

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एवं ए आर रहमान रचित ‘हीरोपंती 2’ का गाना ‘दफा कर’ लॉन्च

Hindustanprahari

प्रजापिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय राजुला, गुजरात शाखा ने नर्मदा सीमेंट – जाफराबाद में राखी कार्यक्रम का किया आयोजन।

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “जन्मभूमि की महिमा”

Hindustanprahari

होल जीनोम सीक्वेंसिंग टीबी रोग के उपचार और नियंत्रण में लाभकारी उपाय

Hindustanprahari